यूपी

महंगाई हटाओ प्रतिज्ञा यात्रा निकाली

Share now

नीरज सिसौदिया, बरेली
अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी एवं उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर महंगाई हटाओ प्रतिज्ञा यात्रा आज कई विधानसभा में जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मिर्जा अशफाक सकलैनी के नेतृत्व में हुई। भोजीपुरा विधानसभा, नवाबगंज विधानसभा ,फरीदपुर विधानसभा, बिथरी चैनपुर विधानसभा और साथ ही सदस्यता अभियान के लिए लोगों को अधिक से अधिक सदस्य बनाने के लिए इन विधानसभाओं में सदस्यता अभियान कैंप लगाए गए जिसमें बड़ी संख्या में लोगों ने पहुंचकर कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ली ।
आज बिथरी विधानसभा में जिला कांग्रेस कमेटी के महासचिव बसंत सिंह चौहान के नेतृत्व में कांग्रेस पदाधिकारियों ने लोगों से संपर्क कर अधिक से अधिक संख्या में कांग्रेस पार्टी से जुड़ने की अपील करी और सदस्यता के लिए कैंप भी लगाया गया ।
पूरे जोश के साथ कार्यकर्ताओं ने प्रतिज्ञा यात्रा निकाली और जोरदार नारेबाजी की भा जा पा हटाओ महंगाई भगाओ ।
बिथरी चैनपुर विधानसभा के ग्राम राजूपुर, शाहबाजपुर , मिर्जा पुर,भोजपुर, मकरंदपुर , धाराजीत , चमपतपुर , विशारतगज आदि ग्रामों में प्रतिज्ञा यात्रा निकाली गई । यात्रा का मुख्य स्लोगन भाजपा हटाओ महंगाई भगाओ ।
महंगाई हटाओ प्रतिज्ञा यात्रा में चल रहे कांग्रेसी भा ज पा भगाओ महंगाई हटाओ के जोरदार नारे लगा रहे थे और साथ ही यह भी कह रहे थे कि बहुत हुई महंगाई की मार अबकी बार कांग्रेस सरकार ।
अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की महासचिव उत्तर प्रदेश प्रभारी श्रीमती प्रियंका गांधी जी द्वारा घोषणा की गई प्रतिज्ञाओं को भी बता रहे थे ।


प्रतिज्ञा यात्रा की शुरुआत से पूर्व हुई सभा को संबोधित करते हुए जिला कांग्रेस कमेटी महासचिव बसंत सिंह चौहान ने कहा कि महंगाई हटाओ प्रतिज्ञा यात्रा का उद्देश सीधे जनता से संवाद करना है और यह बताना है कि आज महंगाई किस स्तर तक पहुंच चुकी है कि गरीबों, मजदूरों ,मध्यवर्गीय लोगों का जीना दुश्वार हो चुका है इसी महंगाई के कारण आज देश का अन्नदाता किसान तक परेशान है उन्होंने कहा आज सारा देश अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष माननीय राहुल गांधी जी को धन्यवाद दे रहा है जिन्होंने लगातार संघर्ष करते हुए संसद से लेकर सड़क तक देश के अन्नदाता किसानों की आवाज को बुलंद किया आज जिस तरह से सदस्यता अभियान कैंप में लोग पूरे उत्साह के साथ जिसमे बड़ी संख्या में महिलाएं कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ले रही है उससे निश्चित ही आने वाले विधानसभा चुनावों में कांग्रेस पार्टी उत्तर प्रदेश में अपनी सरकार बनायेगी ।

आज की इस महंगाई हटाओ प्रतिज्ञा यात्रा में उपस्थित कांग्रेस जनों में जिला कांग्रेस कमेटी के महासचिव और प्रतिज्ञा यात्रा के आयोजक बसंत सिंह चौहान, विराट चौहान, गोपाल सिंह चौहान , रजनी देवी, हर प्यारी, अनिता कुमारी , नन्ही देवी , सुनीता सिंह, रामलाल मौर्य, दीपांशु चौहान ,केवल राम मौर्य, नन्हे प्रजापति, सोम शर्मा ,सुनील कश्यप ,सौरव सिंह ,पप्पू वर्मा, विशन सिंह सहित ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारी गण, न्याय पंचायत के अध्यक्ष और पदाधिकारी गण के साथ साथ ग्राम अध्यक्ष भी बड़ी संख्या में उपस्थित रहे।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *