यूपी

स्कूल संचालकों का शोषण बर्दाश्त नहीं उनके हितार्थ सूली पर चढ़ने को तैयार : जगदीश

Share now

बरेली। स्थानीय इज्जतनगर स्थिति सैण्ट पौल कान्वेंट इंग्लिश स्कूल प्रांगण में केक सैरेमनी व दोपहर भोज का आयोजन संजय पौल व रुथ पौल ने किया जिससे मान्यता प्राप्त स्कूलों के संगठन बेसिक शिक्षा समिति उत्तर के प्रदेश पदाधिकारी व महिला प्रकोष्ठ की पदाधिकारी आमन्त्रित थे। भोज के बाद समिति पदाधिकारियों की बैठक प्रदेशाध्यक्ष जगदीश चन्द्र सक्सेना की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई जिसका संचालन प्रदेश महामंत्री पंकज कुमार सक्सेना ने किया।

बैठक में विद्युत व शिक्षा विभागों की शिकायतों को रखा गया जिसपर प्रदेशाध्यक्ष जगदीश ने कहा कि समिति स्कूल संचालकों का शोषण बर्दाश्त नहीं करेगी व वे उनके हितों के लिए ईसामसीहा की तरह सूली पर चढ़ने को तैयार हैं।


महामंत्री पंकज ने अवगत कराया कि संरक्षक जे सी पालीवाल के नेतृत्व में प्रतिनिधिमंडल स्कूलों को शिक्षा के अधिकार के अन्तर्गत निःशुल्क पढ़ रहे बच्चों की शुल्क प्रतिपूर्ति भुगतान हेतु मण्लायुक्त से मिलेगा। महामंत्री ने प्रस्ताव रखा कि 12 जनवरी को समिति के वार्षिकोत्सव में प्रदेश से लेकर जिलों , महानगर व ब्लाक पदाधिकारियों को शपथ दिलाई जायेगी।


महामंत्री ने रविवार को वार्षिकोत्सव को सफल बनाने हेतु बैठक आहूत की है। अन्त में महिला प्रकोष्ठ की पदाधिकारी अलका सक्सेना को उनके जन्मदिन पर बधाई दी गयी और रूथ पौल ने अभ्यागतों को धन्यवाद ज्ञापित किया।
बैठक को जे सी पालीवाल, सुरेश कुमार यादव, डा क़दीर अहमद, अभिषेक द्विवेदी, प्रदीप कुमार गुप्ता, के के शर्मा, प्रज्ञा सक्सेना, नवीन कुमार, भानू सक्सेना, मोहम्मद नवी, राजेंद्र गंगवार, मोनिका चोपड़ा, कमला पांडे, अलका सक्सेना, कुलदीप शर्मा ने सम्बोधित किया।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *