यूपी

विरोधियों के होश उड़े, डॉक्टर और कारोबारी भी उतरे नफीस अंसारी के समर्थन में, जानिये कहां-कहां मिल रहा अपार समर्थन?

Share now

नीरज सिसौदिया, बरेली
स्टूल के चुनाव चिह्न पर विधानसभा के सियासी रण में कूदे निर्दलीय प्रत्याशी नफीस अंसारी को मुस्लिम समाज का भरपूर समर्थन मिल रहा है। नफीस अंसारी को न सिर्फ उनके समाज का बल्कि हर वर्ग का प्यार और आशीर्वाद मिल रहा है। इनमें सिर्फ गरीब तबका ही नहीं बल्कि डाक्टर और कारोबारी वर्ग के लोग भी शामिल हैं।


बता दें कि नफीस अंसारी निर्दलीय चुनावी मैदान में इसलिए उतरे हैं ताकि वह विभिन्न राजनीतिक दलों को अंसारी समाज की ताकत का एहसास करा सकें। उनका कहना है कि हमारे समाज के मतदाताओं का आंकड़ा लगभग 90हजार से भी अधिक है फिर भी यह समाज आज भी उपेक्षा का दंश झेल रहा है। इसलिए वह अपने समाज की ताकत का अहसास कराने के लिए आगे आए हैं।
इसी कड़ी में उन्होंने जनसंपर्क और संभ्रांत लोगों के साथ बैठकों का सिलसिला तेज कर दिया है। सोमवार को उन्होंने जगतपुर, अब्बास नगर, एजाज नगर गौटिया सहित कई इलाकों में जनसंपर्क किया। इस दौरान डा. मोहम्मद इकबाल ने उनका फूलमालाओं से स्वागत किया। साथ ही भारी मतों से विजयी बनवाने का भरोसा भी दिलाया।

डा. इकबाल ने कहा कि जिस तरह से मुस्लिम समाज की आवाज बुलंद करने के लिए नफीस अंसारी आगे आए हैं वह काबिले तारीफ है। हम पूरे तन, मन, धन से इनके साथ हैं। हमें अब वीवीआईपी विधायक नहीं चाहिए। हम अपने बीच के लोगों की मदद करने वाले नफीस अंसारी को ही वोट देकर विजयी बनाएंगे।


इसके बाद नफीस अंसारी अब्बास नगर पहुंचे। यहां जनसंपर्क के दौरान लोगों ने उन्हें भरपूर प्यार और आशीर्वाद दिया। लोगों ने उन्हें भरोसा दिलाया कि इस बार वे अपने मुस्लिम समाज के प्रत्याशी को ही जिताने का काम करेंगे। यहां कपड़ा कारोबारी अजीम साबरी के कारखाने पर उनका फूलमालाओं से भव्य स्वागत किया गया। स्थानीय लोगों ने उन्हें मोहल्ले की समस्याओं से अवगत कराया। इस पर नफीस अंसारी ने वादा किया कि अगर जनता उन्हें विधायक बनने का मौका देगी तो वे सभी समस्याओं का निदान कराएंगे।


इसके बाद उन्होंने एजाज नगर गौटिया में जनसंपर्क अभियान चलाया। यहां हबीब मियां अंसारी और इरशाद अंसारी ने उन्हें समर्थन देने का ऐलान करते हुए फूलमालाओं से उनका स्वागत किया।
देर रात उन्होंने रबड़ी टोला में लोगों से साथ बैठक कर स्टूल के निशान पर बटन दबाकर उन्हें जिताने की अपील की। यहां भी लोगों का अपार समर्थन उन्हें प्राप्त हुआ।
यहां राहत खां, अनीस मियां, मुजाहिद खां उर्फ शबली, लियाकत खां, जोएब शेख, अदनान शेख, हाजी जमाल खां आदि लोगों ने नफीस अंसारी का भव्य स्वागत किया और स्टूल के चुनाव चिह्न पर बटन दबाकर उन्हें विजयी बनाने का संकल्प भी लिया।


पूरे मुस्लिम समाज और खास तौर पर संभ्रांत लोगों का समर्थन मिलने के बाद अब इलाके के लोग नफीस अंसारी के पक्ष में एकजुट होने लगे हैं। नफीस अंसारी का बढ़ता कारवां विरोधियों की नींदें हराम करता नजर आ रहा है। उन पर तरह-तरह से दबाव डालने का प्रयास विरोधी उम्मीदवार कर रहे हैं। नफीस अंसारी का कहना है कि वह किसी के भी दबाव में आने वाले नहीं हैं। पूरा मुस्लिम समाज उनके साथ है और उनके समाज की उपेक्षा करने वालों को इस बार जनता मुंहतोड़ जवाब देने का मन बना चुकी है।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *