यूपी

भारत का भविष्य भाजपा के हाथों में सुरक्षित : उपमेंद्र

Share now

नीरज सिसौदिया, बरेली

भारत का भविष्य भाजपा के हाथों में सुरक्षित तभी हम-सब सुरक्षित यह विचार कैंप कार्यालय कुंवरपुर में अंतर्राष्ट्रीय कायस्थ परिवार के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष उपमेंद्र सक्सेना एडवोकेट ने प्रकट किए। कार्यक्रम का शुभारंभ भगवान चित्रगुप्त जी के माल्यार्पण से हुआ।
सभा को संबोधित करते हुए अपने अध्यक्षीय संबोधन में श्री सक्सेना ने कहा कि कायस्थ समाज राष्ट्रवादी विचारधारा से जुड़ा रहा है और समर्पित भाव से देश की उन्नति में अपना योगदान देता आया है आज के राजनीतिक वातावरण में भाजपा ही उपयुक्त है क्योंकि अपने कार्यकाल में भाजपा सरकार ने जो निर्णय लिए हैं वह सभी राष्ट्रहित में अत्यंत आवश्यक थे जिसके कारण विश्व पटल पर आज भारत का लोहा माना जा रहा है पर पहली बार देखने को मिला कि राष्ट्रीय मुद्दों पर भी विपक्ष ने अपनी- अपनी रोटियां सेंकने का काम किया जबकि सबको राष्ट्रहित में एक साथ खड़ा होना चाहिए था। आगामी पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव में विपक्षी पार्टियों के चुनावी वादों में न आकर सूझबूझ के साथ जहां कायस्थ उम्मीदवार नहीं है वहां पर कायस्थ समाज भाजपा को वोट करे ।


कार्यक्रम में प्रमुख रूप से संजय सक्सेना, शंकर स्वरूप सक्सेना, अक्षय सक्सेना, प्रीती सक्सेना, अनुज सक्सेना एवं मनोज सक्सेना आदि उपस्थित रहे। कार्यक्रम के उपरांत बरेली कचहरी में अधिवक्ताओं के बीच कैंट विधानसभा प्रत्याशी संजीव अग्रवाल के नेतृत्व में जनसंपर्क किया गया जिसमें किशोर कटरु, आलोक प्रधान एड., अनुज कांत सक्सेना एड., अनिल द्विवेदी एड.,गीतकार उपमेंद्र सक्सेना एड., अमजद सलीम एड., अमित सक्सेना बिंदु एड., कवि रोहित राकेश, अमरीश कठेरिया एड., धर्मवीर सिंह एड., आलोक सक्सेना एड. उन्मुक्त संभव ‘शील’ एड., पूजा एडवोकेट, प्रमोद जौहरी एवं संदीप कुमार सिंह आदि उपस्थित रहे।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *