पंजाब

जालंधर के डिप्टी कमिश्नर ने किये Digital Media Association® (DMA) के आई डी कार्ड और व्हीकल स्टिकर रिलीज

जालंधर, नीरज सिसौदिया

150 से ज्यादा पत्रकारों की प्रसिद्ध संस्था Digital Media Association (Regd) के चैयरमैन अमन बग्गा व अध्यक्ष शिंदरपाल सिंह चाहल की अध्यक्षता में आज जालंधर के डिप्टी कमिश्नर (डीसी) श्री घनश्याम थोरी ने अपने करकमलों द्वारा DMA एसोसिएशन के सदस्यों के आई डी कार्ड और व्हीकल स्टिकर रिलीज किये। इस मौके चेयरमैन अमन बग्गा व शिंदर पाल सिंह चाहल ने बताया कि पंजाब भर में डिजिटल मीडिया से जुड़े पत्रकारों को विभिन्न प्रकार की कई समस्याएं आ रही है । उन्होंने कहा कि पत्रकारों की समस्याओं के समाधान और पत्रकारों के हित के लिए विभिन्न मांगों को लेकर जल्द ही डिजिटल मीडिया एसोसिएशन मुख्यमंत्री भगवंत मान से मुलाकात करेगी।उन्होंने कहा कि डिजिटल मीडिया से जुड़े सभी पत्रकारों को कवरेज के दौरान प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा सहयोग तथा सम्मान दिया जाना चाहिए।

उन्होंने कहा कि हम को कई पत्रकारों की तरफ से ऐसी शिकायतें आ रही है कि कुछ प्रशासनिक अधिकारियों व असामाजिक तत्वों द्वारा डिजिटल मीडिया से जुड़े कुछ पत्रकारों के साथ अपमान जनक व्यवहार किया जाता है जो कि DMA कभी बर्दाश्त नही करेगी।

इस मौके जनरल सेक्रेटरी अजीत सिंह बुलंद और वाइस चेयरमैन प्रदीप वर्मा ने कहा कि आये दिन पत्रकारों को तंग परेशान किया जा रहा है कई अवैध कारोबार करने वाले कारोबारी भी पत्रकारों को धमका रहे है।
उन्होंने कहा कि अब अगर किसी ने भी DMA के किसी पत्रकार को धमकाया या तंग परेशान किया तो ऐसे लोगों के खिलाफ बड़े स्तर पर सख्त एक्शन लिया जाएगा।

वही इस मौके चीफ कोऑर्डिनेटर गुरप्रीत सिंह संधू, सीनियर उपाध्यक्ष अमरप्रीत सिंह व योगेश सूरी ने कहा कि डिजिटल मीडिया एसोसिएशन हर पत्रकार के साथ चट्टान की तरह खड़ी रहने वाली संस्था है। जब जब भी किसी पत्रकार को कोई दिक्कत परेशानी आई है डीएमए के सभी पत्रकार साथी एकजुट होकर पत्रकार का साथ देते है।
उन्होंने कहा कि किसी भी पत्रकार साथी के साथ हो रहे शोषण को किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

इस मौके स्क्रीनिंग कमेटी के हेड सुमेश शर्मा ने
पंजाब भर के डिजिटल मीडिया के पत्रकारों को आह्वान किया कि वह डिजिटल मीडिया एसोसिएशन के साथ जुड़ कर पत्रकारों के हित के लिए कार्य करने वाली संस्था डिजिटल मीडिया एसोसिएशन की ताक़त को बढ़ाएं। डीएमए के मेम्बर बनने के इच्छुक पत्रकार 9463599144 पर सम्पर्क कर सकते है।


इस अवसर पर पीआरओ धरमिंदर सौंधी,
उपाध्यक्ष संदीप वर्मा, सेक्रेटरी गोलडी जिंदल, कल्चरर विंग सचिव पीएस अरोड़ा, करणबीर, योगेश कत्याल, गोलडी जिंदल सेक्रेटरी, राजेश शर्मा सेक्रेटरी,मोहित सेखड़ी जॉइंट सचिव,डीएमए महिला विंग की सीनियर वाईस प्रेसिडेंट नीतू कपूर , संजीव कपूर, उपाध्यक्ष पुष्पिंदर कौर, सुप्रिया, सौरभ खन्ना मीडिया सचिव, करणवीर और विशाल शर्मा जॉइंट सेक्रेटरी , केवल कृष्ण कोऑर्डिनेटर, कपिल ग्रोवर सेक्रेटरी,जतिन बब्बर, व योगेश कत्याल को जॉइंट सेक्रेटरी ,अनुराग कौंडल कोऑर्डिनेटर,सन्नी भगत सेक्रेटरी, पवन कुमार और संजय सेतिया जॉइंट सेक्रेटरी ,
सुनील सेक्रेटरी, अनिल सलवान सुनील कुमार और बसंत जॉइंट सेक्रेटरी आई टी सेल के डिप्टी हैड जसपाल सिंह, विजय अटवाल, गगन जोशी, राकेश चावला, राजेश कालिया, राजिंदर, मनोज सोनी,मनदीप सैनी, साहिल, दीपक लूथरा, अमरजीत सिंह, इंदरजीत सिंह, विक्की सूरी, रवि जस्सल, आदि मौजूद थे।

Facebook Comments

प्रिय पाठकों,
इंडिया टाइम 24 डॉट कॉम www.indiatime24.com निष्पक्ष एवं निर्भीक पत्रकारिता की दिशा में एक प्रयास है. इस प्रयास में हमें आपके सहयोग की जरूरत है ताकि आर्थिक कारणों की वजह से हमारी टीम के कदम न डगमगाएं. आपके द्वारा की गई एक रुपए की मदद भी हमारे लिए महत्वपूर्ण है. अत: आपसे निवेदन है कि अपनी सामर्थ्य के अनुसार नीचे दिए गए बैंक एकाउंट नंबर पर सहायता राशि जमा कराएं और बाजार वादी युग में पत्रकारिता को जिंदा रखने में हमारी मदद करें. आपके द्वारा की गई मदद हमारी टीम का हौसला बढ़ाएगी.

Name - neearj Kumar Sisaudiya
Sbi a/c number (एसबीआई एकाउंट नंबर) : 30735286162
Branch - Tanakpur Uttarakhand
Ifsc code (आईएफएससी कोड) -SBIN0001872

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *