पंजाब

बॉलीवुड अभिनेता आदित्य रॉय कपूर ने द ग्रेट खली के रेसलर को धूल चटाई, पढ़ें क्या है मामला?

Share now

जालंधर ( सुशील तिवारी)

बॉलीवुड अभिनेता आदित्य रॉय कपूर हाल ही में दलीप सिंह राणा उर्फ़ ‘द ग्रेट खली’ की जालंधर में रेसलिंग एकेडमी में पहुंचे थे जहां मैच देख रहें आदित्य कपूर भी रिंग में जा पहुँचे । जहा द ग्रेट खली के रेसलर ने आदित्य कपूर के सामने पूछा ये कौन है और क्या इसे कोई जानता है फिर क्या आदित्य रॉय को गुस्सा आ गया और उन्होंने रेसलर से कहा क्या आप मुझे रेसलिंग के लिए चैलेंज कर रहें है तो रेसलर ने कहा हा जिसके बाद दोनों के बीच रेसलिंग शुरू हो गई और आदित्य रॉय ने बड़े ही चलाकी के साथ ऐसा पंच मारा की रेसलर रिंग छोड़ भाग गया । जिसके बाद मैच देख रही जनता ने आदित्य रॉय को बधाई एवं मुबारकबाद दी ।

बहरहाल, एकेडमी में आदित्य रॉय ने रेसलरों की ट्रेनिंग के बारे में पूछताछ की. आदित्य ने एकेडमी में खली और पहलवानों के साथ काफी वक्त बिताया और एकेडमी के रेसलरों ने प्रदर्शनी मैच में भी हिस्सा लिया. इस दौरान बॉलीवुड अभिनेता आदित्य रॉय कपूर ने कहा की द ग्रेट खली की अकेडमी में आकर बहुत अच्छा लगा और उनके द्वारा युवाओ को नशे से दूर रखने के लिए कई तरक़ीब है जो युवाओ के भविष्य की रक्षा करेगा और स्वस्थ भारत के निर्माण में अपना योगदान देंगे । खली जी ने पूरे विश्व मे भारत का नाम रौशन किया है । इस मौके भारीतय रेसलर द ग्रेट खली ने कहा कि आदित्य रॉय जी की ॐ फ़िल्म का ट्रेलर मैंने देखा है बहुत ही जबरदस्त एक्शन मूवी है आप सभी जरूर देखें और जिस प्रकार से आदित्य जी ने अपनी बॉडी की फिटनेस बनाई है ठीक उसी प्रकार से हमें भी अपनी फिटनेस को बनाये रखना है ।

इस मौके पर खली ने कहा कि, पंजाब में रेसलिंग में अपार संभावनाएं हैं. उन्होंने इनसे रू-ब-रू कराने के लिए अदित्य रॉय कपूर को आमंत्रित किया है. । इस मौके पर CWE के इंचार्ज अनिल राणा ने कहा कि हमारी एकडेमी का मकसद है युवाओ को नशे से दूर रखें और उन्हें राष्ट्र निर्माण में योगदान देने की शिक्षा दे । मैच देखने आयें सभी लोगो का धन्यवाद करता हूं ।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *