देश

YRF अपने अगले बड़े सिंगिंग सुपरस्टार  भजन कुमार को लॉन्च करेगा

Share now

पूजा सामंत, मुंबई

यशराज फिल्म्स ने हमेशा कुछ सबसे बड़े न्यूज़मेकर्स को सामने लाने की कोशिश की है जिन्होंने अपनी प्रतिभा से छाप छोड़ी है। YRF ने न केवल हिंदी फिल्म उद्योग में कुछ सबसे बड़ी प्रतिभाओं को लॉन्च किया है, बल्कि इसने कुछ बेहतरीन संगीत प्रतिभाओं को भी निखारा है। कुछ बेहतरीन कलाकारों को खोजने और लॉन्च करने की उनकी रुचि को देखते हुए, YRF अब मुंबई में एक शानदार इवेंट में अपने अगले बड़े सिंगिंग सुपरस्टार – भजन कुमार को लॉन्च करेगा!

एक सूत्र ने खुलासा किया “वाईआरएफ इस सप्ताह मुंबई में एक शानदार इवेंट में भजन कुमार को लॉन्च करेगा। प्रोडक्शन हाउस ने अपने इतिहास में कुछ सबसे खास अभिनेताओं और म्यूजिक आइकनों की खोज की है और अब सभी की निगाहें YRF पर टिकी हैं कि यह नया सिनिंग सेंशन कौन है। भजन कुमार को 30 अगस्त को एक शानदार इवेंट में उनकी पूरी महिमा के साथ प्रस्तुत किया जाएगा।

सूत्र ने आगे खुलासा किया “जैसा कि नाम से पता चलता है, भजन कुमार की प्रवीणता भक्ति संगीत में है और YRF उन्हें मीडिया के सामने पेश करने के लिए डिज़ाइन किए गए एक लाइव इवेंट में अपने गायन प्रतिभा का प्रदर्शन करेंगे। उम्मीद है कि भजन कुमार अपने शानदार गायन कौशल से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देंगे।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *