देश

सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया पर जसबीर जस्सी और सुमित सेठी को उनके लेटेस्ट गाने जट्ट बोलदा पर दिखाया प्यार

Share now

पूजा सामंत, मुंबई

संगीत उद्योग में हमेशा गतिशील जोड़ों की अच्छी हिस्सेदारी रही है, वे जोड़ियां अपने संगीत सहयोग के माध्यम से जादू पैदा करने के लिए एक साथ आते हैं। ऐसा ही एक शानदार सहयोग प्रसिद्ध पंजाबी गायक जसबीर जस्सी और संगीत निर्माता सुमित सेठी के बीच है, जिन्होंने अपनी नवीनतम रिलीज “जट बोल्डा” के साथ संगीत जगत में तूफान ला दिया है।

जट्ट बोल्डा एक संपूर्ण जोशीला, ग्रूवी और पार्टी एंथम गीत है, जो संगीत जगत में लहरें पैदा कर रही है, सुमित सेठी और जसबीर जस्सी की फुट-टैपिंग बीट्स और विद्युतीकृत ऊर्जा के लिए बार को ऊंचा कर रहा है। जट बोल्डा गाने के आकर्षक बोल, सुमित सेठी के अद्वितीय संगीत कौशल के साथ मिलकर, इसे पार्टियों, क्लबों और में तुरंत हिट बनाते हैं।

जट बोल्डा को आधिकारिक तौर पर मीका सिंह द्वारा ‘म्यूजिक साउंड’ के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। इस गाने के बोल विपुल कपूर और जसबीर जस्सी ने दिए हैं। मीका सिंह और डॉ. तरंग कृष्ण द्वारा निर्मित और साहिल कपूर द्वारा निर्देशित, इसमें दीप्ति साधवानी और डीजे ओजो भी है|

जसबीर जस्सी एक ऐसा नाम है जो पंजाबी लोक संगीत प्रेमियों के बीच गहराई से जुड़ा हुआ है और उन्होंने संगीत उद्योग को कई हिट गाने दिए हैं, जिनमें “दिल ले गई”, कुड़ी गुजरात दी,” “लौंग दा लश्कारा” और “निशानी यार दी” शामिल हैं उनकी विशिष्ट आवाज और लोक संगीत पर महारत ने उन्हें दर्शकों के दिलों में एक विशेष स्थान दिलाया है और जट्ट बोलदा भी एक ऐसा गीत है जहां वह अपनी शानदार आवाज से एक बार फिर साबित करते हैं।

https://www.instagram.com/p/Cwhi0P_qxeR/

सुमित सेठी एक अग्रणी संगीत निर्माता हैं जो अपने नवोन्वेषी ध्वनि दृश्यों और शैलियों को सहजता से मिश्रित करने की क्षमता के लिए जाने जाते हैं। सुमित सेठी ने ऐसे ट्रैक बनाए हैं जो न केवल चार्ट बस्टर रहे हैं बल्कि क्लबों और पार्टियों में भी प्रमुख बन गए हैं। उनके उल्लेखनीय कार्यों में गाड़ी है माशूक जट्ट दी, जैस्मीन सैंडलस के साथ वीरा, जिसने 15 मिलियन व्यूज पार कर लिए हैं, और मीका सिंह द्वारा मजनू 2 और कई अन्य शामिल हैं और वह देश के सबसे लोकप्रिय डीजे हैं।

अपनी ग्रूवी और फुट-टैपिंग बीट्स के साथ, “जट बोल्डा” ने साल के सबसे बड़े पार्टी एंथम के रूप में अपनी जगह बना ली है।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *