देश

लड़कियों को मर्दानी 3 सशक्त लगना चहिए!’: रानी मुखर्जी

Share now

पूजा सामंत, मुंबई

भारतीय सिनेमा के सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्रीओं में से एक, रानी मुखर्जी ने खुलासा किया है कि YRF वर्तमान में मर्दानी 3 की कहानी पर विचार कर रहा है! रानी एकमात्र ऐसी अभिनेत्री हैं जिनके नाम मर्दानी जैसी ब्लॉकबस्टर फ्रेंचाइजी है। वह इस फ्रेंचाइजी में एक साहसी और निडर पुलिसकर्मी शिवानी शिवाजी रॉय की भूमिका निभाती हैं और वह उन अपराधियों से मुकाबला करती हैं जो महिलाओं को शिकार बनाते हैं।

रानी ने खुलासा किया, “मर्दानी 3 विचाराधीन चरण में है। एक बार वाईआरएफ के पास एक बेहतरीन और ठोस कहानी का विचार आ जाए, तो मर्दानी 3 स्क्रिप्टिंग चरण में आ जाएगी। मैं यह देखने के लिए उत्साहित हूं कि मर्दानी 3 कैसी बनती है! मैं अपनी उंगलियां क्रॉस कर रही हूं क्योंकि मुझे शिवानी का किरदार निभाना अच्छा लगेगा।”

वह आगे कहती हैं, “जब मैंने मर्दानी 2 की, तो मैं काफी घबरा गई थी क्योंकि मैंने पहले कभी इसका सीक्वल नहीं बनाया था। मैं सोच रही थी कि यह कैसे होगा? क्योंकि जब भी कोई फिल्म खत्म होती है तो मैं अपने किरदारों को पीछे छोड़ देती हूं और मुझे नहीं पता कि मैं उस हिस्से को दोबारा निभा पाऊंगी या नहीं। मर्दानी 2 के साथ, मुझे आश्चर्य हुआ कि मुझे इस भूमिका को दोबारा करने में मजा आया। तो अब मैंने खून का स्वाद चख लिया है. इसलिए अब मैं इसे 3 में दोबारा दोहराना चाहती हूं।”

रानी का कहना है कि मर्दानी 3 की स्क्रिप्ट असाधारण होनी चाहिए क्योंकि दर्शकों को इस फ्रेंचाइजी से बहुत उम्मीदें हैं और उन्हें एक बिल्कुल ताज़ा कहानी देखने की ज़रूरत होगी!

रानी कहती हैं, ”मैं बहुत खुश और उत्साहित होऊंगी अगर मर्दानी 3 की स्क्रिप्ट सच में ऐसी आएगी कि हम फिल्म बनाएंगे। क्योंकि एक कलाकार के रूप में मेरा हमेशा मानना है कि हम कोई फिल्म इसलिए नहीं करना चाहते क्योंकि वह अच्छी लगती है। हमें तब फिल्म करने की जरूरत होती है जब स्क्रिप्ट अच्छी हो और जब हम ऐसी फिल्म बनाना चाहते हैं जो बदलाव ला रही हो।’

वह आगे कहती हैं, ‘ हम फिल्म नहीं बना सकते अगर कहानी में वह दम नहीं है। यह कुछ ऐसा होना चाहिए जिससे आज लोग जुड़ाव महसूस करें, लड़कियां इसे सशक्त मानती हैं। तभी हम मर्दानी 3 कर सकते हैं। हम इसे सिर्फ इसलिए नहीं कर सकते क्योंकि यह रोमांचक लगता है। इसलिए मैं उम्मीद कर रहा हूं कि अगर वे वास्तव में एक अच्छी स्क्रिप्ट तैयार कर सकते हैं, तो मैं उस पर काम करना चाहूंगी।”

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *