देश

स्क्रीन से परे एक बंधन! रक्षा बंधन मनाते हुए रणदीप हुड्डा ने अपनी बहन के लिए एक भावुक नोट लिखा

Share now

पूजा सामंत, मुंबई

हमारे समय के सबसे प्रतिभाशाली और बहुमुखी अभिनेताओं में से एक, रणदीप हुड्डा  ने हाल ही में भाई-बहन के स्नेह का हार्दिक प्रदर्शन करते हुए रक्षा बंधन मनाया। अपनी बहुमुखी भूमिकाओं के लिए जाने जाने वाले अभिनेता ने अपनी बहन अंजलि के साथ एक विशेष क्षण साझा किया, जिसमें उन्होंने अपने बीच के बंधन के महत्व पर जोर दिया। हालाँकि, इस त्यौहार से रणदीप का जुड़ाव उनकी जैविक बहन से भी आगे तक फैला हुआ है।

फिल्म “सरबजीत” में रणदीप ने एक भारतीय नागरिक सरबजीत सिंह की भूमिका निभाई, जिसे गलत तरीके से पाकिस्तान में कैद किया गया था। किरदार की भावनात्मक गहराई ने रणदीप को गहराई से छुआ और ऐसा लगता है कि सरबजीत की कहानी से उनका जुड़ाव ऑफ-स्क्रीन भी जारी रहा। सरबजीत के जीवन को चित्रित करने के बाद, रणदीप ने सरबजीत की बहन दलबीर कौर के साथ घनिष्ठ संबंध बना लिया। इस अनूठे रिश्ते ने दर्शाया कि अभिनय का व्यक्तिगत संबंधों पर कितना गहरा प्रभाव पड़ सकता है।

रक्षा बंधन पर, अंजलि के साथ रणदीप के उत्सव ने न केवल पारंपरिक भाई-बहन के बंधन का जश्न मनाया, बल्कि हमें भावनात्मक दूरियों को पाटने के लिए सिनेमा की शक्ति की भी याद दिलाई। यह त्यौहार एक अनुस्मारक बन गया कि जटिल पात्रों के चित्रण के दौरान बने रिश्ते स्क्रीन को पार कर सकते हैं। दलबीर कौर, जिन्होंने उन्हें अपने गहरे संबंध का प्रतीक राखी बाँधी थी, के साथ रणदीप की मित्रता ने उनकी भूमिका की स्थायी छाप प्रदर्शित की।

अभिनेता ने दोनों के साथ एक तस्वीर साझा की और इसे कैप्शन दिया, “साल-दर-साल, राखियाँ बदलती हैं लेकिन प्यार और देखभाल वही रहता है! @anjalihoodamd, आपने मुझे जो स्नेह और मार्गदर्शन दिया उसके लिए धन्यवाद!
मेरे प्यारे दलबीर कौर जी, आप हमारे बीच नहीं हैं पर आपकी राखी से जुड़ा स्नेह हमेशा मेरे साथ रहेगा। आपने हमसे एक समान मूल्य निर्धारण की अपेक्षा की है और उन पर खरा उतर पाएँगे।
आपका रणदीप”

https://www.instagram.com/p/Cwj7BgSLFR_/?igshid=MWZjMTM2ODFkZg==

ऐसी दुनिया में जहां रील और रियल के बीच की रेखाएं अक्सर धुंधली होती हैं, रणदीप हुडा का रक्षा बंधन समारोह इस विचार का प्रतीक है कि कला अटूट संबंध बना सकती है।

रणदीप हुड्डा को ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ और  सारजेंट’ में उनके प्रदर्शन के लिए काफी सराहना मिली है। उन्होंने हाल ही में बहुचर्चित फिल्म ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ की शूटिंग पूरी की है। अपने करियर के इस महत्वपूर्ण पड़ाव में, हुडा ने न केवल वीर सावरकर की मुख्य भूमिका निभाएंगे , बल्कि एक निर्देशक, लेखक और निर्माता के रूप में भी अपनी शुरुआत करने जा रहे है ।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *