मनोरंजन

फॉर्मल अटायर में निखिल भांबरी और बाबिल खान की आकर्षक शैली का प्रदर्शन

Share now

पूजा सामंत, मुंबई

ग्लैमर की दुनिया में फैशन आत्म-अभिव्यक्ति का एक शक्तिशाली साधन है। विशेष रूप से सेलेब्रिटीज के बीच। वे अक्सर रेड कार्पेट और अपने बेदाग स्टाइल का प्रदर्शन करते हुए ट्रेंडसेटर बन जाते हैं। इस सर्टोरियल प्रदर्शन में हम निखिल भांबरी और बाबिल खान फैशन जगत के दो उभरते सितारों पर प्रकाश डालते हैं। यह दोनों ही सच्चे बॉस की तरह फॉर्मल लुक में कमाल दिखाने की अपनी क्षमता के लिए जाने जाते हैं।

https://www.instagram.com/p/CvUuZp5Nu_9/?utm_source=ig_web_button_share_शीट

निखिल भांबरी के लिए अपने फैशन चॉइस से लोगों का ध्यान आकर्षित करना कोई नई बात नहीं है। जटिल नीले और सुनहरे पैटर्न से सजे ब्लैक सूट में निखिल के लुक से ऐसी आभा झलकती है, जिसे नजरअंदाज करना मुश्किल है। प्रतिभाशाली सिद्धार्थ टाइटलर द्वारा डिज़ाइन किया गया यह सूट न केवल उन पर बिल्कुल फिट बैठता है बल्कि रचनात्मकता की एक परत भी जोड़ता है।

https://www.instagram.com/p/Cl3 Dhzt4tk/?utm_source=ig_web_button_share_शीट

फैशन रिंग के दूसरी तरफ बाबिल खान हैं, जिन्होंने अपनी स्टाइल चॉइस के साथ अपने लिए एक अलग जगह बनाई है। इस लुक में बाबिल ने मशहूर डिजाइनर अनामिका खन्ना का मल्टी कलर पैटर्न वाला सूट पहना है। सूट अपने आप में कला का एक नमूना है, जिसमें रंगों और पैटर्न का मिश्रण दिखता है, जो आकर्षक और अपरंपरागत दोनों है।

https://www.instagram.com/p/Cs262tNLuZ1/?utm_source=ig_web_button_share_शीट

बाबिल खान की फैशन यात्रा पैटर्न के साथ नहीं रुकती। उन्होंने लक्जरी फैशन के प्रति अपनी रुचि भी साबित की है। एक और आकर्षक लुक में, वह क्रिस्टल और जटिल विवरण से सजे एक सूट में बहुत हैंडसम नज़र आ रहे हैं। सूट विलासिता की भावना प्रकट करता है, जिसमें वह काफी जँचते हैं।

https://www.instagram.com/p/ClYaPXVjCgx/?utm_source=ig_web_button_share_शीट

निखिल के इस लुक की बात करें तो वह इस शाही पोशाक में सोने के बटन वाला शाही ब्लू वेलवेट सूट पहना है। निखिल इस रीगल अटायर में काफी डेपर दिख रहे हैं, जो उनके और उनके फैंस के लिए बहुत ही खास और निराली बात है।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *