मनोरंजन

प्रियंका सिंह का ‘धीरे धीरे चित से’ सैड सांग में माही श्रीवास्तव को मिली बेवफाई, टूट गया दिल

Share now

पूजा सामंत, मुंबई

एक बार फिर वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स म्यूजिक कंपनी ने नई पहल करते हुए भोजपुरी सैड सांग ‘धीरे धीरे चित से’ लेकर आई है। जो भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री के तड़कते भड़कते गानों से अलग हटकर सीधे दिल को छू रहा है। यह सैड सांग वर्ल्डवाइड रिकार्डस भोजपुरी के ऑफिसियल युट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है। इस गाने में प्रतिभाशाली सिंगर प्रियंका सिंह ने अपनी दर्द भरी आवाज से डायरेक्ट दिल छू लिया है। वीडियो में अदाकारा माही श्रीवास्तव ने गजब की अदाकारी की है। इस गाने को खूब सराहा जा रहा है और ऐसा सांग रिलीज करने के लिए म्यूजिक कंपनी की तारीफ हो रही है। गाने के वीडियो में दिखाया गया है कि माही श्रीवास्तव अपने प्रेमी से शादी करने के लिए शादी के जोड़े में एडवोकेट के साथ इंतजार कर रही है, किंतु उसका बॉयफ्रेंड नहीं आ रहा है।

जब उसे पता चलता है कि उसका प्रेमी किसी और के साथ किसी क्लब में डेट कर रहा है तो वह वहां पहुंचती है और वहां का नजारा देखकर उसका दिल टूट जाता है। अपने टूटे दिल के साथ अपने प्रेमी से माही श्रीवास्तव कहती है कि ‘पहिले खानी अँखिया के ना प्यारा लागा तारा हो, धीरे धीरे चित से उतरल जाता बाड़ा हो…’

लिंकः https://youtu.be/se6GWcCn9B4?si=quFmSiqmqr2c_tre

इस गाने के वीडियो में माही श्रीवास्तव ने अभिनय में डूबकर वास्तविक प्रस्तुति देकर अपने एक्सप्रेशन से ही दर्शकों का दिल जीत लिया है। उन्होंने इस गाने में अपना फुल टैलेंट दिखाया है और अपनी अदाओं से महफ़िल लूट ली है। इस गाने का वीडियो बहुत ही रिच लोकेशन काफी खर्च के साथ शूट किया गया है।

वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स प्रस्तुत सैड सांग ‘धीरे धीरे चित से’ को सिंगर प्रियंका सिंह ने अपनी सुरीली आवाज में गाया है। इसके लिरिक्स संतोष उत्पाती ने लिखे हैं। इसका संगीत विनीत शाह ने दिया है। इसके गाने के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं। इसका निर्देशन विझेल ने किया है। कोरियोग्राफर गोल्डी जायसवाल, डीओपी राजन वर्मा हैं। म्यूजिक प्रोडक्शन एंड मिक्सिंग मास्टरिंग फोनिक स्टूडियो में किया गया है। कीबोर्ड एंड मेलोडी संतोष राय का, आशीर्वाद माता पिता का है। इस गाने का ऑल राइट वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के पास है।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *