मनोरंजन

आज पैन इंडिया स्टार पृथ्वीराज सुकुमारन का जश्न मना रहे हैं, आइए देखें कि उनकी आने वाले प्रोजेक्ट्स

Share now

पूजा सामंत, मुंबई
वर्सटाइल एक्टर और डायरेक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन एक पैन इंडिया स्टार के रूप में उभरे हैं, जो न केवल साउथ फिल्म इंडस्ट्री में बल्कि पूरे देश में पहचान और प्यार हासिल कर रहे हैं। जैसा कि हम इंडियन सिनेमा में उनके योगदान का जश्न मनाते हैं, आइए उनकी कुछ रोमांचक आगामी प्रोजेक्ट्स पर एक नज़र डालते हैं जो हमें आश्चर्यचकित कर देंगी।

सालार: पृथ्वीराज बहुप्रतीक्षित फिल्म सालार में प्रभास के साथ स्क्रीन साझा करने के लिए तैयार है। केजीएफ के मास्टरमाइंड प्रशांत नील द्वारा निर्देशित, यह फिल्म हाई-ऑक्टेन एक्शन और गहन ड्रामें का वादा करती है, जो इसे दोनों अभिनेताओं के फैंस के लिए अवश्य देखना चाहिए। इस बहुभाषी फिल्म में पृथ्वीराज को शामिल किया जाना उनके बढ़ते स्टारडम का प्रमाण है।

आदुजीविथम: आदुजीविथम एक ऐसी फिल्म है जिसने पहले से ही फिल्म इंडस्ट्री में काफी हलचल मचा दी है। ब्लेसी द्वारा निर्देशित यह फिल्म सऊदी अरब के रेगिस्तान में फंसे एक व्यक्ति के जीवन की कहानी बताती है। इस भूमिका के प्रति पृथ्वीराज का समर्पण, जहां उन्होंने एक महत्वपूर्ण परिवर्तन किया, पहली नज़र से ही स्पष्ट हो जाता है। उम्मीद है कि यह प्रोजेक्ट इंडियन सिनेमा के लिए गेम-चेंजर साबित होगा।

बड़े मियां छोटे मियां: पृथ्वीराज आगामी फिल्म बड़े मियां छोटे मियां के साथ अपने प्रदर्शनों की सूची में एक नया मोड़ जोड़ने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित यह फिल्म दुनिया के अलग-अलग हिस्सों में शूट की गई एक अनोखी एक्शन कॉमेडी थ्रिलर है। स्टार-स्टडेड कलाकारों में पृथ्वीराज के शामिल होने से यह फिल्म देखने योग्य प्रोजेक्ट बन गई

एल2 – एमपुराण (एक निर्देशक के रूप में): अपने अभिनय के अलावा, पृथ्वीराज एक निर्देशक के रूप में भी धूम मचा रहे हैं। उनके निर्देशन में बनी पहली फिल्म, लूसिफ़ेर एक बड़ी हिट थी, और फैंस बेसब्री से अगली कड़ी, एल2 – एम्पुरन का इंतज़ार कर रहे हैं। मोहनलाल अभिनीत यह सीक्वल, एक दिलचस्प राजनीतिक थ्रिलर और पृथ्वीराज की कहानी कहने की क्षमताओं का एक प्रमाण है।

विलायथ बुद्ध: विलायथ बुद्ध, पृथ्वीराज के क्षितिज पर एक और रोमांचक प्रोजेक्ट है। जयन नांबियार द्वारा निर्देशित, जीआर इंदुगोपन द्वारा लिखे गए एक लघु उपन्यास पर आधारित है, जो चंदन के पेड़ को लेकर डबल मोहनन और भास्करन माश के बीच संघर्ष के इर्द-गिर्द घूमती है।

पृथ्वीराज सुकुमारन की इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में यात्रा उल्लेखनीय से कम नहीं रही है। जैसा कि हम उनके स्टारडम का जश्न मनाते हैं, हम इन आगामी प्रोजेक्ट्स का बेसब्री से इंतजार करते हैं जो एक अभिनेता और निर्देशक के रूप में उनकी बहुमुखी प्रतिभा को प्रदर्शित करते हैं। एक्शन से भरपूर ब्लॉकबस्टर से लेकर विचारोत्तेजक ड्रामा तक, पृथ्वीराज इंडियन सिनेमा की दुनिया पर एक अनोखी छाप छोड़ रहे हैं, और उनके फैंस यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि उनके फैंस के लिए आगे उनके लिए क्या है।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *