मनोरंजन

‘महाराज’ में दमदार डेब्यू पर जुनैद खान ने कहा :‘मुझे अभी बहुत लंबा सफर तय करना है और बहुत कुछ सुधारना है’, पढ़ें आमिर खान के बेटे का शानदार इंटरव्यू

Share now

पूजा सामंत, मुंबई

नेटफ्लिक्स और YRF एंटरटेनमेंट की फिल्म ‘महाराज’ कल रिलीज हो गई है और इस के फिल्म, साथ ही अभिनेता के रूप में जुनैद खान का दमदार डेब्यू हुआ है को दर्शकों के दिलों को जीत रहा है!

जुनैद खान उन सकारात्मक समीक्षाओं से अभिभूत हैं जो उन्हें मिल रही हैं और वह इस बात से रोमांचित हैं कि लोग दुनियाभर में उनके डेब्यू को देख पा रहे हैं!

भावुक जुनैद कहते हैं, “मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकता कि मैं अभी क्या महसूस कर रहा हूं। ‘महाराज’ मेरे लिए एक लंबी और जटिल यात्रा रही है, लेकिन अंत भला तो सब भला।”

वह आगे कहते हैं, “’महाराज’ बहुत प्यार, सम्मान और जुनून के साथ बनाई गई थी और मुझे खुशी है कि यह फिल्म और मेरा प्रदर्शन दर्शकों के दिलों को छू रहा है।”

जुनैद आगे कहते हैं, “मुझे पता है कि मुझे अभी बहुत लंबा सफर तय करना है और बहुत कुछ सुधारना है। मैं बस यही उम्मीद करता हूं कि मेरे सभी भविष्य के कामों में मुझे ऐसा ही सपोर्टिव कास्ट और क्रू मिले।”

ऐतिहासिक ड्रामा फिल्म ‘महाराज’ भारतीय इतिहास के सबसे महत्वपूर्ण कानूनी मामलों में से एक, 1862 के महाराज मानहानि मामले पर आधारित है। इसे सिद्धार्थ पी मल्होत्रा द्वारा निर्देशित और YRF एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित किया गया है। इस फिल्म में डेब्यू कर रहे जुनैद खान, जयदीप अहलावत और शालिनी पांडे महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं और शरवरी की विशेष उपस्थिति भी है।

1862 में स्वतंत्रता पूर्व भारत में हुई सच्ची घटनाओं पर आधारित ‘महाराज’ भारत के सबसे महान सामाजिक सुधारकों में से एक, करसंदास मुलजी की यात्रा का अनुसरण करती है।

यह डेविड और गोलियथ की कहानी एक व्यक्ति की अपने समय की अन्याय के खिलाफ खड़े होने की हिम्मत को दिखाती है। आलोचक और प्रशंसक दोनों ही फिल्म की दमदार प्रस्तुतियों की प्रशंसा कर रहे हैं। जुनैद की नई ताजगी से लेकर जयदीप की दमदार शख्सियत तक, फैंस सबकुछ पसंद कर रहे हैं!

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *