मनोरंजन

सिंगर भी है शाहरुख खान की बेटी, इस फिल्म का गाना गाया

Share now

पूजा सामंत, मुंबई

‘द आर्चीज’ 2023 की सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। ‘द आर्चीज़’ फिल्म के साथ अपने लंबे समय से प्रतीक्षित डेब्यू के लिए पूरी तरह तैयार हैं सुहाना खान। जहां उनके अभिनय को देखने के लिए फैंस में काफी उत्साह है, इस फिल्म से अपना एक्टिंग करियर डेब्यू करने जा रही सुहाना खान ने अपना सिंगिंग डेब्यू भी कर लिया है उन्होंने ‘द आर्चीज़’ के नए रिलीज़ हुए गाने ‘जब तुम ना थे’ को अपनी आवाज़ दी है।

हाल ही में सुहाना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा किया और खुलासा किया कि वह पहली बार गायिका बनी है। उन्होंने ‘द आर्चीज’ के नए गाने ‘जब तुम ना थीं’ को अपनी आवाज दी है। ‘द आर्चीज’ में वेरोनिका का किरदार निभा रहीं सुहाना खान ने इंस्टाग्राम पर इस गाने का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया. उन्होंने लिखा, ”मैंने अपना पहला गाना गाया!! मेरे साथ इतना धैर्य रखने के लिए जोया अख्तर और शंकर महादेवन को धन्यवाद, कृपया प्यार के साथ सुनें.” इस गाने को गाने को डॉट. (अदिति सहगल), जावेद अख्तर, शंकर-एहसान-लॉय और तेजस ने भी आवाज दी है।

जोया अख्तर के निर्देशन वाली इस फिल्म की कहानी कॉमिक बुक ‘द आर्चीज’ के किरदार आर्ची एंड्रयूज और उसके दोस्तों पर आधारित है। टाइगर बेबी फिल्म्स द्वारा निर्मित ‘द आर्चीज’ 7 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म के कलाकारों में अगस्त्य नंदा, खुशी कपूर, सुहाना खान, वेदांग रैना, मिहिर आहूजा, युवराज मेंडा (Khushi Kapoor, Suhana Khan, Vedang Raina, Mihir Ahuja, Yuvraj) और अदिति ‘डॉट’ सहगल शामिल है।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *