मनोरंजन

क्या तृप्ति डिमरी हैं नई नेशनल क्रश?

Share now

पूजा सामंत, मुंबई

भारत की सभी की नई क्रश त्रिप्ति डिमरी ने संदीप रेड्डी वांगा की हालिया रिलीज ‘एनिमल’ में जोया के रूप में अपने मंत्रमुग्ध कर देने वाले परफॉर्मन्स से देश को अचंभित कर दिया है। ‘बुलबुल’ और ‘कला’ जैसी फिल्मों में अपनी दमदार भूमिकाओं के लिए प्रसिद्ध वर्सटाइल अभिनेत्री, फिल्म में अपनी छोटे लेकिन आकर्षक भूमिका के लिए भरपूर तारीफ़ हासिल कर रहे हैं, खासकर सह-कलाकार रणबीर कपूर के साथ उनकी दिलकश केमिस्ट्री के लिए। डिमरी का ऑन-स्क्रीन करिश्मा जादुई से कम नहीं है, जो दर्शकों को और अधिक के लिए तरसाता है।

Tripti dimri

‘एनिमल’ में डिमरी द्वारा ज़ोया का किरदार निभाना कहानी में एक महत्वपूर्ण मोड़ है, जो उनकी वर्सटाइल किरदार और अभिनय कौशल को दर्शाता है। फैंस डिमरी और कपूर के बीच भविष्य में सहयोग का उत्सुकता से इंतजार कर रहे हैं, और अधिक ऑन-स्क्रीन जादू की उम्मीद कर रहे हैं।

सोशल मीडिया त्रिप्ति डिमरी की तारीफ से भरा हुआ है, जिसमें नेटिज़न्स जोया के उनके चित्रण और रणबीर कपूर के साथ उनकी शानदार ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री के लिए अपनी तारीफ व्यक्त कर रहे हैं।

एक्स पर एक यूजर ने लिखा, “एनिमल में पहली बार त्रिप्ति डिमरी को ऑनस्क्रीन देखा। आश्चर्यजनक रूप से कामुक और दिव्य। #रणबीर कपूर के साथ शानदार केमिस्ट्री। हम आप दोनों को और आम तौर पर बार-बार देखना चाहेंगे।”

इंटरनेट पर त्रिप्ति डिमरी को नई नेशनल क्रश घोषित करने वाले मीम्स, ट्वीट्स और पोस्ट की बाढ़ आ गई है। ‘एनिमल’ के ग्रैंड प्रीमियर से उनकी तस्वीरें वायरल हो गई हैं।

सोशल मीडिया प्रतिक्रियाएं:

आपमें से कितने लोग त्रिप्ति डिमरी पर फिदा हैं?
https://x.com/RVCJ_FB/status/1731205522177786139?s=20

त्रिप्ति डिमरी बेहद खूबसूरत दिखती हैं और उनका अभिनय भी बहुत अच्छा है…. और अब मेरे पास एक लिटिल क्रश अपडेट है 😩
https://x.com/jovialbeing_/status/1728817977272004847?s=20

#एनिमलदमूवी
#AnimalTheMovie के बाद त्रिप्ति डिमरी को जो प्यार मिल रहा है, वह किसी के बराबर नहीं है। उसके पास कई तेलुगु ऑफर हैं, उसके इंस्टाग्राम फॉलोअर्स दोगुने हो गए हैं, और वह नई नेशनल क्रश बनने की राह पर है ❤
https://x.com/Exposetheduniya/status/1731540148410835413?s=20

रोल छोटा हो तो चेहरे पर बड़ा असर होता है 😍🤎
https://x.com/altamash4u/status/1730600665490350113?s=20

त्रिप्ति डिमरी की लोकप्रियता बढ़ रही है, और उनके फैंस को आनेवाली फिल्मों का इंतजार है। अभिनेता राज शांडिल्य की ‘विकी विद्या का वो वाला वीडियो’ और आनंद तिवारी की ‘मेरे मेहबूब मेरे सनम’ में स्क्रीन की शोभा बढ़ाने के लिए तैयार हैं, जो दर्शकों को निकट भविष्य में और भी अधिक यादगार परफॉरमेंस का वादा करेंगे। जैसे-जैसे देश त्रिप्ति डिमरी पर फिदा होता जा रहा है, वह भारतीय सिनेमा की दुनिया में एक उज्ज्वल और सफल करियर के लिए तैयार है।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *