मनोरंजन

ZEE5 ने बहुप्रतीक्षित शो ‘सनफ्लॉवर’ के दूसरे सीज़न की घोषणा की

Share now

Pooja Samantha, Mumbai

: भारत के सबसे बड़े घरेलू वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म और बहुभाषी कहानीकार ZEE5 ने आज ‘सनफ्लॉवर’ के बहुप्रतीक्षित दूसरे सीज़न के लॉन्च की घोषणा की। शोरुनर विकास बहल द्वारा निर्मित और नवीन गुजराल द्वारा निर्देशित इस शो में सुनील ग्रोवर मुख्य भूमिका में हैं, साथ ही आशीष विद्यार्थी, रणवीर शौरी, मुकुल चड्ढा और गिरीश कुलकर्णी अन्य प्रमुख भूमिकाओं में हैं। ‘सनफ्लावर’ सीजन 2 जल्द ही विशेष रूप से ZEE5 पर प्रीमियर होगा। यह शो एक क्राइम कॉमेडी है और मुंबई में सनफ्लावर नामक एक मध्यवर्गीय हाउसिंग सोसायटी के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसमें कई विचित्र किरदार हैं। उन लोगों के लिए जिन्होंने अभी तक सीज़न 1 के रोमांच का अनुभव नहीं किया है, ZEE5 के पास आपके लिए कुछ रोमांचक है। यह प्लेटफॉर्म 1 जनवरी से 31 जनवरी तक IMDb की अब तक की शीर्ष 50 वेब सीरीज – ‘सनफ्लावर’ सीजन 1 की मुफ्त स्ट्रीमिंग की पेशकश कर रहा है।
जहां पहला सीज़न खत्म हुआ था, वहीं से शुरू करते हुए, डीजी और तांबे खुद को अभी भी फंसा हुआ पाते हैं और लगातार मिस्टर कपूर के हत्यारे की तलाश कर रहे हैं। आगामी सीज़न में, सीज़न 1 के शानदार कलाकार अपनी भूमिकाओं को दोहराएंगे: सोनू सिंह के रूप में सुनील ग्रोवर, मिस्टर आहूजा के रूप में मुकुल चड्ढा, दिलीप अय्यर के रूप में आशीष विद्यार्थी, इंस्पेक्टर दिगेंद्र के रूप में रणवीर शौरी, और इंस्पेक्टर तांबे के रूप में गिरीश कुलकर्णी। इस बार, संदिग्धों की संख्या दोगुनी होने से साज़िश और गहरी हो गई है, जिसमें बेशक सोनू भी शामिल है, जो भारत का सबसे पसंदीदा हत्या संदिग्ध है। दर्शक देखेंगे कि रहस्य खुलने के दौरान सोनू अपने सामान्य अंदाज में उन्हें अनुमान लगाते रहेंगे।
सनफ्लावर की दुनिया में हंसी, रहस्य और अप्रत्याशित मोड़ के एक और दौर के लिए तैयार हो जाइए।
ज़ी5 इंडिया के मुख्य व्यवसाय अधिकारी, श्री मनीष कालरा ने कहा, “जैसे ही हम नए साल की शुरुआत कर रहे हैं, हम ‘सनफ्लावर’ की वापसी की घोषणा करते हुए उत्साहित हैं, यह एक उत्सुकता से प्रतीक्षित श्रृंखला है जो सीजन 1 के लिए अविश्वसनीय प्रशंसक आधार का दावा करती है। विशेष रूप से, श्रृंखला ने IMDb की अब तक की शीर्ष 50 वेब श्रृंखलाओं में अपनी जगह बना ली है, और ZEE5 पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली श्रृंखला में से एक के रूप में अपनी स्थिति मजबूत कर ली है। विकास बहल के साथ सहयोग करना हमेशा एक समृद्ध अनुभव रहा है, असाधारण कहानियां देने के उनके ट्रैक रिकॉर्ड के साथ। हमें विश्वास है कि प्रतिभाशाली सुनील ग्रोवर के नेतृत्व में तारकीय कलाकार एक बार फिर क्राइम कॉमेडी ड्रामा के लिए मानक स्थापित करेंगे और हमारे दर्शकों को एक ताज़ा और रोमांचक अनुभव प्रदान करेंगे।”
निमिषा पांडे, मुख्य सामग्री अधिकारी – हिंदी ओरिजिनल ZEE5 ने कहा, “सनफ्लावर की शानदार सफलता के बाद, ZEE5 हम दर्शकों के लिए सीजन 2 लाने के लिए रोमांचित हैं। उत्सुकता से प्रतीक्षित नया सीजन दर्शकों को रोमांच के आनंददायक मिश्रण के साथ लुभाने का वादा करता है।” कॉमेडी और ड्रामा, जो वास्तव में इस शो को अलग करता है। स्क्रीन के पीछे बेहद प्रतिभाशाली टीम के साथ, इस शो में स्क्रीन पर अभूतपूर्व प्रतिभाएं हैं – सुनील ग्रोवर, रणवीर शौरी, मुकुल चड्ढा, आशीष विद्यार्थी, गिरीश कुलकर्णी जो कुछ रोमांचक आश्चर्यों के साथ आगामी सीज़न में हमारा मनोरंजन करना जारी रखेंगे। टीम ने शैलियों के सम्मिश्रण और पारंपरिक हू-डन-इट कथा को उल्टा करने का बहुत अच्छा काम किया है। इस सीज़न में कुछ अप्रत्याशित उतार-चढ़ाव के साथ-साथ और भी बहुत कुछ है। हमें उम्मीद है कि नया सीज़न पहले सीज़न से भी अधिक आकर्षक अनुभव के साथ विविध दर्शकों का मनोरंजन करेगा।

शोरुनर विकास बहल ने व्यक्त किया, “सनफ्लावर के पहले सीज़न को प्रशंसकों से मिले अपार प्यार और समर्थन से मैं वास्तव में आभारी हूं। सुनील ग्रोवर का प्यारा लेकिन विचित्र सोनू सिंह का किरदार दर्शकों को पसंद आया है, जिससे एक ऐसा प्रशंसक आधार तैयार हुआ है जो अभूतपूर्व से कम नहीं है। आगामी दूसरे सीज़न के साथ, हमारा उद्देश्य इस रहस्यमय मर्डर मिस्ट्री को नई ऊंचाइयों तक ले जाना है। दर्शक अधिक परतों, अधिक साज़िश और प्रिय पात्रों की गहरी खोज की आशा कर सकते हैं, जो भावनाओं, हँसी और कई मोड़ों की एक रोलरकोस्टर सवारी का वादा करते हैं। प्रशंसकों को बहुत खुशी होगी क्योंकि हमने एक नए अध्याय का अनावरण किया है जो न केवल विरासत को जारी रखता है बल्कि इस दिलचस्प कहानी में एक नया आयाम भी जोड़ता है।
ZEE5 के बारे में:
ZEE5 भारत का सबसे युवा ओटीटी प्लेटफॉर्म है और लाखों मनोरंजन चाहने वालों के लिए एक बहुभाषी कहानीकार है। ZEE5 एक वैश्विक कंटेंट पावरहाउस, ZEE एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज लिमिटेड (ZEEL) से उत्पन्न हुआ है। उपभोक्ताओं की पसंद का एक निर्विवाद वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफ़ॉर्म; यह 3,500 से अधिक फिल्मों वाली सामग्री की एक विस्तृत और विविध लाइब्रेरी प्रदान करता है; 1,750 टीवी शो, 700 मूल और 5 लाख से अधिक घंटे की ऑन-डिमांड सामग्री। 12 भाषाओं (अंग्रेजी, हिंदी, बंगाली, मलयालम, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मराठी, उड़िया, भोजपुरी, गुजराती और पंजाबी) में उपलब्ध सामग्री में सर्वश्रेष्ठ मूल, भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय फिल्में, टीवी शो, संगीत, बच्चों के शो शामिल हैं। , एडटेक, सिनेप्ले, समाचार, लाइव टीवी, और स्वास्थ्य एवं जीवन शैली। एक मजबूत डीप-टेक स्टैक, जो वैश्विक तकनीकी विघटनकर्ताओं के साथ अपनी साझेदारी से उत्पन्न हुआ है, ने ZEE5 को 12 नेवी में एक सहज और हाइपर-वैयक्तिकृत सामग्री देखने का अनुभव प्रदान करने में सक्षम बनाया है।

Follow ZEE5 on:
Facebook – https://www.facebook.com/ZEE5
Twitter – https://twitter.com/ZEE5India
Instagram – https://www.instagram.com/zee5/

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *