मनोरंजन

अदा शर्मा अपने आगामी प्रोजेक्ट सनफ्लावर 2 के लिए मनोरोगियों और सीरियल किलर पर वृत्तचित्रों के सख्त आहार पर थीं

Share now

पूजा सामंत, मुंबई

भारत के सबसे बड़े घरेलू वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म और बहुभाषी कहानीकार ZEE5 ने हाल ही में ‘सनफ्लावर’ के बहुप्रतीक्षित दूसरे सीज़न के लॉन्च की घोषणा की। शोरुनर विकास बहल द्वारा निर्मित और नवीन गुजराल द्वारा निर्देशित, इस शो में सुनील ग्रोवर मुख्य भूमिका में हैं, साथ ही आशीष विद्यार्थी, रणवीर शौरी, मुकुल चड्ढा और गिरीश कुलकर्णी अन्य प्रमुख भूमिकाओं में हैं। ‘सनफ्लावर’ सीजन 2 जल्द ही विशेष रूप से ZEE5 पर प्रीमियर होगा। यह शो एक क्राइम कॉमेडी है और मुंबई में सनफ्लावर नामक एक मध्यवर्गीय हाउसिंग सोसायटी के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसमें कई विचित्र किरदार हैं।
जहां पहला सीज़न खत्म हुआ था, वहीं से शुरू करते हुए, डीजी और तांबे खुद को अभी भी फंसा हुआ पाते हैं और लगातार मिस्टर कपूर के हत्यारे की तलाश कर रहे हैं। आगामी सीज़न में, सीज़न 1 के शानदार कलाकार अपनी भूमिकाओं को दोहराएंगे: सोनू सिंह के रूप में सुनील ग्रोवर, मिस्टर आहूजा के रूप में मुकुल चड्ढा, दिलीप अय्यर के रूप में आशीष विद्यार्थी, इंस्पेक्टर दिगेंद्र के रूप में रणवीर शौरी, और इंस्पेक्टर तांबे के रूप में गिरीश कुलकर्णी। इस बार, संदिग्धों की संख्या दोगुनी होने से साज़िश और गहरी हो गई है, जिसमें बेशक सोनू भी शामिल है, जो भारत का सबसे पसंदीदा हत्या संदिग्ध है। दर्शक देखेंगे कि रहस्य खुलने के दौरान सोनू अपने सामान्य अंदाज में उन्हें अनुमान लगाते रहेंगे।

कहानी में एक शानदार मोड़ जोड़ते हुए, दूसरे सीज़न में अदा शर्मा को एक करिश्माई बार डांसर के रूप में पेश किया गया है। अदा की एंट्री शो में एक नई गतिशीलता लाने का वादा करती है, और सीज़न 2 में नए चेहरे के रूप में उनका चित्रण निश्चित रूप से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देगा। जैसे-जैसे डीजी और तांबे रहस्य की गहराई में उतरते हैं, अदा का किरदार साज़िश की एक अतिरिक्त परत जोड़ देता है, जिससे सनफ्लावर सीजन 2 उन प्रशंसकों के लिए अवश्य देखने लायक बन जाता है जो हंसी, रहस्य और अप्रत्याशित मोड़ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।
सनफ्लावर की दुनिया में हंसी, रहस्य और अप्रत्याशित मोड़ के एक और दौर के लिए तैयार हो जाइए।

अदा शर्मा ने कहा, “एक अभिनेत्री के रूप में मैंने रोजी का पार्ट पढ़ा और मैं बहुत उत्साहित थी कि विकास बहल और चैताली ने एक लड़की के लिए एक पार्ट लिखा है जो मजाकिया, डरावना, व्यंग्यात्मक, मीठा, बुरा सब कुछ एक ही इंसान में है। ऐसी बुरी बातें कहना, ऐसे काम करना जो मैं वास्तविक जीवन में कभी नहीं करूंगा, यह भी थोड़ा नशीला है।

इसके अलावा, जब उनसे पूछा गया कि भूमिका के लिए उन्हें क्या विशेष तैयारी करनी पड़ी, तो उन्होंने कहा, “मैं एक बहुत ही अजीब लड़की रोजी का किरदार निभा रही हूं। उसकी विशिष्टता को जीवन में लाने के लिए मैं मनोरोगियों, सीरियल किलर और कई व्यक्तित्व विकारों वाले व्यक्तियों के बारे में वृत्तचित्रों के सख्त आहार पर था। हथौड़े से दीवारें तोड़ना सीखने के लिए मुझे एक निर्माण श्रमिक के रूप में शारीरिक प्रशिक्षण भी दिया गया था।”

फॉर्म का शीर्ष

ZEE5 के बारे में:
ZEE5 अपनी प्रौद्योगिकी क्षमता और ZEE एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज लिमिटेड (ZEEL) के प्रीमियम कंटेंट के कारण भारत का अग्रणी और सबसे तेजी से बढ़ने वाला कंटेंट प्लेटफॉर्म है। इसे उपभोक्ताओं की पसंद के निर्विवाद वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म के रूप में मान्यता प्राप्त है; 3,400 से अधिक फिल्मों वाली सामग्री की एक विस्तृत और विविध लाइब्रेरी के साथ; 200+ टीवी शो, 170+ मूल और 5 लाख+ घंटे की ऑन-डिमांड सामग्री। 12 भाषाओं (अंग्रेजी, हिंदी, बंगाली, मलयालम, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मराठी, उड़िया, भोजपुरी, गुजराती और पंजाबी) में उपलब्ध सामग्री में सर्वश्रेष्ठ मूल, भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय फिल्में, टीवी शो, संगीत, बच्चों के शो शामिल हैं। , एडटेक, सिनेप्ले, समाचार, लाइव टीवी, और स्वास्थ्य एवं जीवन शैली। वैश्विक तकनीकी व्यवधानों के साथ अपनी साझेदारी से उपजे एक मजबूत डीप-टेक स्टैक ने ZEE5 को कई उपकरणों, पारिस्थितिकी तंत्र और ऑपरेटिंग सिस्टम में एक सहज और हाइपर-वैयक्तिकृत सामग्री देखने का अनुभव प्रदान करने में सक्षम बनाया है।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *