मनोरंजन

ZEE5 ने अलीजेह अग्निहोत्री के हाई स्कूल ड्रामा, ‘फेरे’ के वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर की घोषणा की

Share now

पूजा सामंत, मुंबई

राष्ट्रीय, 22 मार्च, 2024: ZEE5, भारत का सबसे बड़ा होम-ग्रोथ वीडियो स्ट्रीमिंग स्ट्रीमिंग और एक बहुभाषी कहानीकार, आज ‘फर्रे’ के विश्व डिजिटल प्रीमियर की घोषणा की। फिल्म को फिल्म निर्माता की रिलीज के बाद, ‘फर्रे’ 5 अप्रैल से ZEE5 पर उपलब्ध होगी, जिससे दर्शक अपने घर के आराम से इस नाटक का आनंद ले सकेंगे। महेंद्र द्वारा निर्देशित इस फिल्म में एक प्रतिष्ठित कलाकार शामिल है, जिसमें साउ अलीज़ेह अग्निहोत्री, रोनित रॉय, सहील मेटा, ज़ेयन शॉ, उत्साहा बिष्ट, जूही बब्बर, और पिक्चर शुक्ला जैसी प्रसिद्ध प्रतिभाएँ हैं।

एक उम्मीद और धोखे की कहानी, ‘फर्रे’, नियति की यात्रा का पीछा करता है, एक अनाथ दिल्ली का 10वां बोर्ड परीक्षा टॉपर, जो स्कॉन्स के माध्यम से एक प्रतिष्ठित शहर में एक प्रतिष्ठित स्थान प्राप्त करता है। फिल्म का एक दिलचस्प प्रोजेक्ट यह है कि जबी अपने समृद्ध वर्ग के सहयोगी सहयोगियों योजित के साथ एक धूर्त अकादमी में शामिल हो जाता है। जैसे ही उसके दांव और पुरस्कार बढ़ रहे हैं, वह खुद को धोखा देती है और लालच के जाल में फंस जाती है, वह बहुत कुछ हासिल करने के लिए खतरे में पड़ रही है। क्या नियुक्तियों और उनके सहयोगियों को विजयी बनने का मौका मिलेगा या उनके राजाओं के घर से प्यार हो जाएगा? सिर्फ उनका #फरारा ही जवाब। ‘फेर्रे’ हाई-स्कूल डिजिटल शैली पर एक ताज़ा दृष्टिकोण है। इन किशोर युवाओं की कहानी को देखने का मौका न मिले, जो महानता की शॉट के लिए सब कुछ खतरनाक में डाले गए हैं।

ZEE5 के Chief Business Officer, मनीष कालरा ने कहा, “सौमेंद्र पाधी के निर्देशन की कुशलता के साथ अलीजेह के शानदार प्रदर्शन ने वास्तव में फरे को ऊपर उठाया है। यह वास्तव में सभी आयु समूहों के लिए महत्वपूर्ण और सम्मोहक सामग्री देने की हमारी प्रतिबद्धता के साथ पूरी तरह से मेल खाता है। हम आगे देख रहे हैं।” दर्शकों की प्रतिक्रिया, जो लोग इसे सिनेमाघरों में देखने से चूक गए थे, वे अब ZEE5 पर देख सकते हैं।
सलमान खान फिल्म्स के प्रवक्ता का कहना है, “थियेट्रिकल रिलीज के लिए दर्शकों से इतना प्यार और प्रशंसा मिलने के बाद इस फिल्म का ओटीटी पर प्रीमियर होने से हम बहुत खुश हैं। हमें विश्वास है कि फरे मंच और इसके दर्शकों को सही मिश्रण देगा।” हल्का-फुल्का, मनोरंजक, हाई स्कूल ड्रामा।
ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्म की रिलीज पर प्रतिक्रिया देते हुए, निर्माता अतुल अग्निहोत्री कहते हैं, “अलिजेह को ‘फैरे’ के लिए प्रशंसा जीतते देखना बेहद संतुष्टिदायक और अभिभूत करने वाला रहा है। फिल्म उद्योग में पहली बार आने के बावजूद, उन्होंने एक अभूतपूर्व प्रदर्शन किया है जो अब बाकी है।” दर्शक आश्चर्यचकित हैं। उनके समर्पण और प्रतिभा ने फिल्म की सफलता में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई, और हमें उनकी कड़ी मेहनत और प्रतिबद्धता के लिए पूरे कलाकारों और क्रू पर बेहद गर्व है। ‘फैरे’ के साथ अब हम ZEE5 पर डिजिटल रूप से प्रीमियर के लिए तैयार हैं। हम और भी अधिक दर्शकों तक पहुंचने और इस अद्भुत कहानी को व्यापक दर्शकों के साथ साझा करने के लिए उत्साहित हैं।”

निर्देशक सौमेंद्र पाधी ने उल्लेख किया, “हमारा लक्ष्य ऐसी सामग्री बनाना है जो दर्शकों को पसंद आए, और परीक्षा का मौसम होने के कारण, फिल्म की महत्वाकांक्षा और शैक्षणिक दबाव के विषय पहले से कहीं अधिक प्रासंगिक हैं। इसलिए, ‘फैरे’ लाने के लिए ZEE5 के साथ सहयोग करना आदर्श है . फिल्म हमें सरल धोखाधड़ी की रणनीति की दुनिया में ले जाती है, एक अवधारणा जो इसके शीर्षक से ही प्रदर्शित होती है। हालांकि आधार परिचित लग सकता है, लेकिन जो चीज हमारी फिल्म को अलग करती है वह है इसका सूक्ष्म उपचार और प्रतिभाशाली कलाकारों का असाधारण प्रदर्शन। मैं आभारी हूं अलीजेह अग्निहोत्री, रोनित रॉय, साहिल मेहता, ज़ेन शॉ, प्रसन्ना बिष्ट, जूही बब्बर और शिल्पा शुक्ला जैसे अद्भुत कलाकारों के साथ काम किया है, जिन्होंने असाधारण कौशल के साथ अपने किरदारों को जीवंत किया है। मैं यह देखने के लिए उत्साहित हूं कि दर्शक इसे कैसे देखेंगे फिल्म ZEE5 पर रिलीज होने के साथ, आशा है कि वे अपना प्यार प्रचुर मात्रा में देते रहेंगे!”

अलीज़ेह फिल्म के प्रति सकारात्मक प्रतिक्रिया के बारे में बात करती हैं और इससे उन्हें कैसा महसूस होता है। वह कहती हैं, “‘फैरे’ में मेरे प्रदर्शन को देश भर के दर्शकों से मिली अविश्वसनीय प्रतिक्रिया से मैं अभिभूत हूं। मुझे जो प्यार और प्रशंसा मिली है, वह मेरी उम्मीदों से कहीं अधिक है और मैं इसके लिए बहुत आभारी हूं। फिल्म ZEE5 पर अपने डिजिटल प्रीमियर के लिए तैयार है, मुझे उम्मीद है कि सराहना की यह लहर जारी रहेगी। मैं उस अद्भुत टीम और सह-कलाकारों के प्रति आभारी हूं जिनके साथ मुझे इस फिल्म में काम करने का सौभाग्य मिला। हम बेहद उत्साहित हैं अधिक लोगों के लिए फ़ारे को देखने का यह अवसर है”।

 

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *