यूपी

जगतपुरा के बिजली घर में भी बिजली नहीं, गेट पर विरोध प्रदर्शन में जुटीं महिलाएं, विभाग, विधायक और सरकार पर बरसीं, पढ़ें पूरी खबर

Share now

नीरज सिसौदिया। बरेली

शहर के जगतपुरा इलाके में उमस भरी गर्मी के बीच बिजली गुल हो गई। इससे लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। काफी देर बाद भी जब बिजली नहीं आई तो इलाके की महिलाओं का गुस्सा फूट पड़ा। इसके बाद सभी महिलाएं एकजुट होकर बिजली घर पर विभागीय अधिकारियों और सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करने पहुंचीं। बिजली घर की भी बिजली गुल थी। इसके बाद महिलाओं का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। वह बिजली कर्मचारियों के ऊपर बरस पड़ीं। साथ ही सरकार से बिजली व्यवस्था में सुधार करने की मांग की। इसमें ज्यादातर संख्या मुस्लिम महिलाओं की थी। दर्जनों महिलाओं को देख बिजली विभाग के अधिकारियों में खलबली मच गई। समाचार लिखे जाने तक बिजली नहीं आई थी। बता दें कि इलाके में सैकड़ों परिवार रहते हैं। बिजली न आने के कारण उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।
महिलाओं का कहना था कि आए दिन बिजली का यही हाल रहता है। बिजली विभाग की लापरवाही का खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ रहा है। उन्होंने स्थानीय विधायक संजीव अग्रवाल पर इलाके की अनदेखी करने और भेदभाव का भी आरोप लगाया है।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *