पंजाब

पंजाब की जवानी को दांव पर लगाकर सत्ता का सुख भोगने वाले कुछ नेताओं शर्म करो : किशनलाल शर्मा

Share now

जालन्धर: जनजागृति मंच 23 मार्च को शहीद-ए-आजम भगत सिंह, राजगुरु और सुखदेव का शहीदी पर्व मनाएगा। इस अवसर पर चेयरमैन किशनलाल शर्मा ने बताया की 23 मार्च को किशनपुरा के बाबा बालक नाथ मंदिर में सुबह 10 बजे एक विशाल कार्यक्रम करवाया जा रहा है जिसमे मुख्य महमान भगत सिंह के पौत्र सुखविंदर सिंह सांघा होंगे। जिसके लिए एक विशाल बैठक का आयोजन किया गया. बैठक की अध्यक्षता जन जागृति मंच के प्रधान परमजीत सिंह ने की बैठक का शुभारंभ देश भक्ति का गीत गाकर किया गया. इस अवसर पर जन जागृति मंच के चेयरमैन किशनलाल शर्मा ने कहा कि पंजाब क्रांतिकारी की धरती है। किशनलाल शर्मा ने कहा पंजाब की पर दूध दही,लस्सी मिलती थी लेकिन कुछ नेताओं ने वोटों की खातिर पंजाब की जवानी को दांव पर लगा कर सत्ता का सुख भोगने वाले कुछ नेताओं ने 5 दरियाओं की धरती पर छठा दरिया नशे का बहा दिया है। किशन लाल शर्मा ने कहा कि इसका कारण कुर्सी भगत नेता और पंजाब पुलिस के कुछ मुलाजिम हैं जो नशे को बढ़ावा देते हैं।

किशनलाल शर्मा ने कहा कि पंजाब सरकार ने चंद दिनों में नशा मुक्त करना था लेकिन नशा मुक्त की जगह नशा युक्त बना दिया है। इस अवसर पर किशनलाल शर्मा ने कहा कि अगर पंजाब में कोई नशा मुक्त कर सकता है तो वो देश भक्त लोग ही कर सकते हैं।

इस अवसर पर परमजीत ने कहा की जन जागृति मंच हर साल देश भक्ति के कार्यक्रम करवाता रहा है ताकि नौजवान किसी बुरी संगत में न जाए। इस अवसर पर अजमेर सिंह बादल ने सभी कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारियां दीं और सभी का धन्यवाद किया। इस अवसर पर अर्ष अरोड़ा, रजिंदर शर्मा,शिव दुग्गल, रमेश सोनी,अजमेर सिंह बादल, चरणजीत चन्नी, आज़ाद सिंह, सतपाल, जसपाल सिंह,हरविंद्र कमल,गुरदेव सिंह देबी,दलीप मुरगई,नन्द लाल,राजबीर सिन्हा,भूपिंदर सिंह,धर्म प्रीत सिंह, तरलोक सिंह, जसविंदर सिंह,प्रीत सिंह,विनोद कुमार,हरी आदि मौजूद रहे।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *