हरियाणा

सड़क हादसे में घायल तीसरे युवक ने भी दम तोड़ा, चौथा भी जिंदगी और मौत के बीच रहा है झूल

Share now

सोहना, संजय राघव
रविवार की सुबह सोहना बल्लमगढ़ मार्ग गांव रहाका के समीप हुए सड़क हादसे में घायल दूसरे युवक ने भी दम तोड़ दिया है इससे पहले सड़क हादसे में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई थी ।वही चौथा युवक भी जिंदगी व मौत के बीच सांसे गिन रहा है ।शनिवार के दिन चारों दोस्त गांव सतलाक़ा में अपने दोस्त की शादी में शामिल होने के लिए आए थे ।रात के समय जब वह सड़क के किनारे खड़े थे उस समय अज्ञात वाहन ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया। जिससे दो की मौके पर मौत हो गई और दो गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों में मुसर्रफ नाम के युवक ने सोमवार की दोपहर को दम तोड़ दिया पुलिस ने तीसरे युवक का पोस्टमार्टम कराकर शव को परिजनों को सौंप दिया है ।पुलिस के अनुसार चौथे युवक की हालत गंभीर बनी हुई है.
शनिवार को इरफान ,लवली, हसन व मुशर्रफ अपने दोस्त की शादी में शामिल होने के लिए गांव सतलाका आए। देर रात जब वह सड़क के समीप खड़े हुए थे गांव रहाका के समीप अज्ञात वाहन ने उन्हें बुरी तरह से कुचल दिया ।इस मौके पर इरफान व लवलेश की मौके पर ही मौत हो गई। मुशर्रफ व हसन गंभीर रूप से घायल हो गए । मुशर्रफ ने सोमवार की दोपहर को दुर्घटना में लगी चोट के कारण दम तोड़ दिया वहीं हसन की भी हालत गंभीर बनी हुई है
जांच अधिकारी एएसआई मनदीप ने बताया कि इस मामले में बताया कि मुशर्रफ के शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया है । हसन की भी हालत गंभीर बनी हुई है पुलिस लगातार अज्ञात वाहन की तलाश कर रही है.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *