अजब-गजब देश बिहार

संसद Highlights: जितना कीचड़ उछालोगे, कमल उतना ही खिलेगा : पीएम मोदी

Share now
पीएम मोदी ने आज लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद भाषण दिया. लोकसभा के बाद प्रधानमंत्री राज्यसभा में भी चर्चा का जवाब आज देंगे. बता दें कि भाजपा ने अपने सभी सांसदों को व्हिप जारी कर इस दौरान सदन में मौजूद रहने को कहा था. संबोधन के दौरान पीएम ने विपक्ष द्वारा लगाए जा रहे आरोपों का जवाब दिया. पीएम ने कहा कि विपक्ष ‘हिट एंड रन’ की राजनीति कर रहा है. उन्होंने कहा, “कीचड़ उछालो और भागो…वाली राजनीति चल रही है. जितना कीचड़ उछालोगे, कमल उतना ही खिलेगा.”
रियाणा के महेंद्रगढ़ जिले में हरियाणा केंद्रीय विश्वविद्यालय के दो कश्मीरी छात्रों पर हमले का मामला सामने आया है. मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने इस मामले में गृह विभाग से रिपोर्ट मांगी है और प्रदेश के डीजीपी को इस मामले में सख्त कार्यवाही करने के निर्देश दिए हैं.

India Time 24
India Time 24

पीड़ित छात्र जाविद इकबाल का आरोप है कि शुक्रवार की नमाज पढ़कर लौट रहे थे, तभी उन पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया. छात्र के चेहरे, बाहों और पैरों पर काफी चोटें आई हैं.

जाविद ने ट्वीट कर इसकी शिकायत जम्मू कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती, गृहमंत्री राजनाथ सिंह और जम्मू-कश्मीर पुलिस से की. हरियाणा पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. छात्रों को घटना के बाद तत्काल पास के एक सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया.

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने लिया तत्काल संज्ञान

 https://www.youtube.com/watch?v=o6CZ2Vupos4

लाइव अपडेट्स के लिए हमारे साथ बने रहिए

https://twitter.com/narendramodi/status/960907488144117760

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *