पंजाब

जोगन बनने जा रही हैं रब दी नवाजिश फेम ममता चौधरी

Share now

नई दिल्ली : रब दी नवाजिश की अपार सफलता के बाद ममता चौधरी ऩे अब जोगन बनने का फैसला कर लिया है. जी हां दिल्ली पुलिस के डीसीपी ऱिषिपाल चौधरी की पत्नी ममता अब जोगन बनने जा रही हैं. घबराइये मत ममता का संगीत जगत से संन्यास लेने का कोई इरादा नहीं है. बल्कि उनके जोगन बनने का राज भी संगीत ही है. अपनी मखमली आवाज से लाखों दिलों की धड़कन बन चुकी ममता चौधरी अपने नए वीडियो में मैनूं जोगन बनके नचना है कहती नजर आएंगी. इतना ही नहीं वो प्यार हमको है निभाना कहते हुए आपकी धड़कनों को भी बढ़ाएंगी.

दरअसल, रब दी नवाजिश के टाइटल सांग की अपार सफलता के बाद ममता अपने दो नए वीडियो के साथ धमाल मचाने को तैयार हैं। इस बार वो वैलेंटाइन स्पेशल लेकर आ रही हैं। एक तरफ वह प्यार निभाने का वादा करती नजर आएंगी तो दूसरी तरफ जोगन बनके नाचती दिखाई देंगी।

बता दें कि ममता चौधरी दिल्ली पुलिस के डीसीपी ऋषि पाल चौधरी की पत्नी होने के साथ-साथ दिलकश आवाज की मल्लिका भी हैं। उन्होंने दिल की नवाजिश के साथ संगीत की दुनिया में कदम रखा था। उनका टाइटल सॉन्ग काफी पसंद किया गया। इसका वीडियो काफी पॉपुलर हुआ। इसकी सफलता से उत्साहित ममता इस बार प्यार हमको निभाना और मैनूं जोगन बनके नचना है का वीडियो लेकर आ रही है। आगामी 19 फरवरी को उनका यह वीडियो लांच होने जा रहा है।

यहां देखें ममता का वीडियो

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *