देश मनोरंजन मुंबई

बायोपिक में सनी लियोनी ने खोले कई राज, पढ़िये क्या हैं वो राज

Share now

मुंबई, एजेंसी
अपनी बायोपिक ‘करनजीत कौर’ में बॉलीवुड अभिनेत्री और पूर्व पोर्न स्टार सनी लियोनी ने कई राज खोले हैं। एक अंग्रेजी चैनल के साथ खास बातचीत में सनी लियोनी ने अपनी जिंदगी के उन पहलुओं के बारे में भी बात की जो अब तक दुनिया के सामने नहीं आए हैं। बता दें कि सनी लियोनी जल्द ही अपनी बायोपिक ‘करनजीत कौर’ लेकर आ रही हैं जिसमें सनी के एक मध्यमवर्गीय परिवार की लड़की से एडल्ट पोर्न स्टार बनने तक का सफर दिखाया गया है।
सनी ने कहा कि ऐसा नहीं है कि भारत आने के बाद ही उन्हें नफरत भरी निगाहों से लोगों ने देखना शुरु किया बल्कि जब वह 21 साल की थी तो उसी उम्र से उन्हें नफरत भरे संदेश आने लगे थे। सनी ने बताया कि वह एक मध्यमवर्गीय सिख परिवार में कनाडा में जन्मी थीं। उनके माता पिता नहीं चाहते थे कि वह पोर्न इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाएं लेकिन वह अपनी जिंदगी को अपनी तरह से जीना और उस का आनंद लेना चाहती थी। सनी ने कहा कि उन्हें अपने किए पर कोई पछतावा नहीं है। सनी कहती हैं कि मैं अपने बच्चों को हर परिस्थिति का सामना करने के लिए पूरी तरह से तैयार करती हैं। वह कहती हैं कि जब मैं 21 साल की थी तभी से उन्हें नफरत भरे संदेश और आलोचनाओं का सामना करना पड़ता था। जब पोर्न इंडस्ट्री में पूरी तरह से फंस चुकी थी तो वहां से वापसी का कोई रास्ता नजर नहीं आ रहा था। मैं कहती हैं कि मेरा उस इंडस्ट्री से वापस आना बहुत ही मुश्किल था। इसके चलते परिवार वाले मुझसे नाराज भी हुए. मगर मेरे लिए वह दुनिया छोड़ ना मुमकिन नहीं था। जब मुझे बिग बॉस के लिए ऑफर आया तो बहुत खुशी हुई। इसके बाद तो जैसे मेरी दुनिया ही बदल गई और मैंने जिस्म 2, रागिनी एमएमएस 2, मस्तीजादे जैसी तमाम फिल्मों में काम किया और अपनी अलग पहचान बनाई। उन्होंने कहा कि जो कुछ मैंने फेस किया वह मेरे बच्चे फेस नहीं कर सकते। मैं अपने बच्चों को एक अच्छा इंसान बनाना चाहती हूं जो किसी को हर्ट ना करें चाहे वह मानसिक रूप से या फिर शारीरिक रूप से।
बता दें कि सनी लियोन की बायोपिक करनजीत कौर जल्द ही रिलीज होने वाली है जिसमें उनकी जिंदगी का पूरा सफर दिखाया गया है। हाल ही में सनी ने इसका ट्रेलर भी रिलीज कर दिया है।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *