पंजाब

डीजीपी अरोड़ा पर लगे आरोपों की सीबीआई जांच हो : खैहरा

Share now

जालंधर। आम आदमी पार्टी नेता व पंजाब विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष सुखपाल सिंह खैहरा ने कैप्टन अमरिंदर सिंह से डीजीपी सुरेश अरोड़ा पर लगाये गये आरोपों की सीबीआई से जांच कराने की मांग की है. खैहरा ने कहा है कि डीजीपी सिद्धार्थ चट्टोपाध्याय ने अरोड़ा पर जो आरोप लगाए हैं वह बेहद ही गंभीर हैं. इसलिए पंजाब सरकार को इस मामले की सीबीआई जांच करवानी चाहिये।
उन्होंने कहा कि डीजीपी चट्टोपाध्याय ने हाईकोर्ट में विशेष अरजी देकर कहा है कि उन्हें डीजीपी अरोड़ा और डीजीपी दिनकर गुप्ता चीफ खालसा दीवान के पूर्व अध्यक्ष चरणजीत सिंह चड्ढा के बेटे इंद्रप्रीत सिंह चड्ढा की आत्महत्या मामले में फंसाना चाहते हैं। खैहरा का कहना है कि ड्रग्स मामलों की जांच प्रभावित करने के लिए चट्टोपाध्याय को परेशान किया जा रहा है. अगर पंजाब के तीन डीजीपी ही एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप पर उतर आएंगे तो प्रदेश की कानून व्यवस्था का क्या होगा? इसलिए मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह को चाहिए कि इस मामले की जांच सीबीआई से कराएं ताकि सच सामने आ सके।
खैहरा ने कहा कि कुछ दिन पहले उन्होंने 6 खड्ढों में हो रही माइनिंग की जांच के मसले पर भी कैप्टन चुप हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि पठानकोट जिले के मंडाला खंड में जो माइनिंग हो रही है उसमें भी राणा गुरजीत सिंह का हिस्सा है, इसलिए मुख्यमंत्री इस मामले पर चुप्पी साधे हैं। मुख्यमंत्री इस मामले की खुद जांच कराएं ताकि सच सामने आ सके।
खैहरा यहीं नहीं रुके. उन्होंने ट्रांसपोर्ट, माइनिंग और शराब माफिया का खात्मा करने के कैप्टन के चुनावी वादे पर भी उन्हें घेरा. खैहरा ने कहा कि ट्रांसपोर्ट माइनिंग और शराब कारोबार का राष्ट्रीयकरण होना चाहिए तभी इस पर सही तरीके से काम हो सकेगा।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *