उत्तराखंड

शक्तिमान यूनियन अध्यक्ष ज्याल ने दिया इस्तीफा

Share now

राजेंद्र भंडारी, टनकपुर
टनकपुर शक्तिमान यूनियन के अध्यक्ष योगेंद्र ज्याल ने प्रशासन पर वादाखिलाफी का आरोप लगाते हुए अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. मीडिया को जारी एक बयान में योगेंद्र ने कहा है कि विगत 15 जनवरी 2018 को शक्तिमान यूनियन ने उपखनिज क्षेत्र में टैक्टर ट्राली चलाने के जिलाधिकारी चम्पावत के आदेश के विरुद्ध मे 15 -1- 2018 से अनिश्चितकालीन उपखनिज निकासी बन्द कर दी थी. यह निकासी छह दिन तक बन्द रही थी। इसके उपरान्त एडीएम चम्पावत, एसडीएम टनकपुर एवं डीएलएम शारदा खनन टनकपुर एवं क्षेत्रीय विधायक कैलाश गहतोड़ी जी द्वारा हमें आश्वासन दिया गया था कि इन नौ ट्रैक्टर ट्राली के बाद कोई ट्रैक्टर ट्राली नही चलेगी तथा उपखनिज में पंजीकृत वाहनों की संख्या सीमित कर दी जायेगी। इस आश्वासन पर हमारी शक्तिमान यूनियन ने उपखनिज की निकासी दोबारा शुरू की थी.
इस बैठक में शक्तिमान यूनियन के समस्त पदाधिकारी व शहर के गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे लेकिन दिनांक 10-4-2018 को मेरे संज्ञान में आया है कि कुछ ट्रैक्टर ट्राली ने वन विकास निगम मे पंजीकरण के लिए आवेदन किया जिसे वन विकास निगम द्वारा स्वीकृत कर लिया गया है।
इस प्रकार शासन-प्रशासन द्वारा पूर्व में शक्तिमान यूनियन को दिये गये आश्वासन को दरकिनार कर नये वाहनों का पंजीकरण किया जा रहा है. शासन प्रशासन के इस निर्णय के विरुद्ध मैं योगेन्द्र ज्याल शक्तिमान यूनियन अध्यक्ष अपने पद से इस्तीफा देता हूं।
तथा इस प्रबन्धकारिणी समिति को भंग करता हूं।
इस संबंध में जब वन विकास विभाग के अधिकारियों व विधायक से संपर्क करने का प्रयास किया गया तो उनसे संपर्क नहीं हो सका. अगर वह अपना पक्ष रखना चाहते हैं तो हमें मोबाइल नंबर 7528022520 पर कॉल करें या 7836028208 पर व्हाट्स अप करें. हम आपका पक्ष भी प्रकाशित करेंगे.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *