झारखण्ड देश

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भेजी शादी की बधाई, दुल्हन को लेटर में लिखी ये खास बात

Share now

रामचंद्र कुमार अंजाना, बोकारो थर्मल
बेरमो प्रखंड के उप प्रमुख करूणा देवी व मोतीलाल महतो की बेटी प्रियंका कुमारी की शादी 20 अप्रैल को पश्चिम बंगाल निवासी अनुप कुमार के संग होगी। उप प्रमुख करूणा देवी व मोतीलाल महतो ने अपनी बेटी की शादी का निमंत्रण कार्ड प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भेजा गया । प्रधानमंत्री ने पत्र पढ़कर उन्हें बेटी की शादी की बधाई दी। पीएम मोदी ने बधाई संदेश भेजकर बधाई दी है।
पीएम मोदी ने क्या लिखा है खत में
श्रीमती करूणा देवी जी, प्रियंका उर्फ आशा एवं अनुप की शादी का निमंत्रण पाकर प्रसन्नता हुई। परिवार की खुशी में शामिल करने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद। जानकर गर्व की अनुभूति हुई कि नव दंपति को शादी की शुभकामनाएं देता हूं। बेहतर तालमेल से जीवन आगे बढ़े और समय के साथ संबंध और अधिक गहरा और मजबूत हो, इसी कामना के साथ दीर्घ, सुखद एवं सौभाग्यपूर्ण जीवन के लिए शुभकामनाएं और आशीष।

दुल्हन की मां व पिता

प्रियंका के घर में दोहरी खुशी

प्रियंका की शुक्रवार शादी के बंधन में बंधने की खुशी के साथ-साथ एक और उनके परिवार वाले खुशी मनाऐंगे। प्रियंका ने बीपीसीसीसीएचएन 2018 के परीक्षा में पुरे झारखंड में प्रथम आयी है। इस परीक्षा में प्रियंका ने 240 अंक लाकर बोकारो थर्मल का नाम रोशन की है। प्रियंका कुमारी का माता-पिता मुलरूप से उग्रवाद प्रभावित ऊपरघाट के कंजकिरो के रहने वाले है। प्रियंका का प्रांरभिक शिक्षा स्थानीय संतपॉल मॉर्डन स्कूल से की है। मैट्रीक डीएवी कथारा व इंटर पिंट्स मॉर्डन गोमिया से की है। इसके बाद जमशेदपुर के जीएनएम, जेएनआरसी, एमजीएम अस्पताल एंड कॉलेज से नर्सिंग की पढ़ाई की है। फिलहाल राज्य सरकार के स्वास्थ्य विभाग गोमिया में कार्यरत है।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *