देश

खेतों में काले धन की फसल काट रहा जीता मोड़ – पार्ट 1

Share now

नीरज सिसौदिया, जालंधर
कबड्डी का एक पूर्व खिलाड़ी इन दिनों कालेधन का खेल खेलने में लगा हुआ है। यह खिलाड़ी खेतों मेें कालेेेधन की फसल काट रहा है. कई बड़े आईएएस अौर आईपीएस अधिकारियों से नजदीकियों के चलते इसके खिलाफ कोई भी कर्मचारी कार्रवाई करने की हिम्मत नहीं जुटा पाता। यही वजह है कि मोड़ काले धन का काला खेल खुलेआम खेल रहा है।

स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के सबसे बड़े राजनीतिक दुश्मन अकाली नेता बिक्रम मजीठिया के नाम की आड़ में जालंधर का यह कबड्डी खिलाड़ी सबसे बड़ा ‘चोर’ निकला। सड़क की ‘मोड़’ वाले इस शख्स ने कबड्डी इतनी नहीं खेली होगी, जितना अवैध प्रापर्टी और कालोनियों का खेल खेल रहा है। लद्देवाली में अवैध रूप से काटी गई कालोनी को जब इंस्पैक्टर रुकवाने पहुंचा तो उसे अफसरों से दबका भी मरवा दिया लेकिन अब ये मामला मेयर और डिप्टी मेयर के पास पहुंच गया है।

सड़क के ‘मोड़’ वाले इस कालोनाइजर ने लद्देवाली रोड पर अवैध रूप से खेतों में कालोनी काटी है। कालोनी में एक बड़ा बोर्ड लगाकर लोगों को ठगने के लिए बाकायदा इनाम की घोषणा भी की है। सैंट्रल हलके के विधायक राजिंदर बेरी की शिकायत के बाद इस अवैध कालोनी का काम तो रोक दिया गया, लेकिन प्लाट का सौदा जारी है।

पठानकोट रोड और लद्देवाली रोड पर अवैध धंधा

सूत्र बता रहे हैं कि कबड्डी प्लेयर के इस अवैध धंधे में कुछ पुलिस अफसरों के पैसे भी लगे हैं। ऊपर से अकाली दल के नेता और पूर्व मंत्री बिक्रमजीत मजीठिया के नाम को बदनाम कर अपना धंधा कर रहा है। इसने पठानकोट रोड और लद्देवाली रोड पर अवैध कालोनी और हाउिसंग प्रोजैक्ट शुरू कर न केवल जनता को ठगा है, बल्कि नगर निगम को तगड़ा चूना लगाया है।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *