उत्तराखंड

जिलाधिकारी ने किया निर्माणाधीन रोडवेज बस स्टेशन का निरीक्षण

Share now

राजेंद्र भंडारी 

जिला अधिकारी सुरेंद्र नारायण पाण्डे द्वारा जिलामुख्यालय में निर्माणाधीन रोडवेज परिसर का औचक निरीक्षण किया और निर्माण संस्था के अधिशासी अभियंता डीडी भट्ट लोनिवि से निर्माण की जानकारीली।साथ ही उन्होंने समतलीकरण के कार्य में और तेजी लाने व उच्च गुणवत्ता के साथ कार्य करवाने के निर्देश लोनिवि को दिये।इस दौरान जिलाधिकारी द्वारा परिसर में बने शौचालय और शौचालय तक बने मार्ग व पीट आदि का भी निरीक्षण किया और जानकरी ली। साथ ही रोडवेज बसों से आने वाले दिव्यांग यात्रियों के लिये अलग से मार्ग बनाने व बाहर साइड में बने मूत्रालयों में पायदान लगाने के निर्देश सम्बन्धित अधिकारियों को दिये।
इस अवसर पर चम्पावत विकास संधर्ष समिति के बसन्त तरागी, किशोर पण्डये, कैलाश पाण्डे आदि उपस्तिथ लोगों द्वारा यात्रीगणों की सुविधाओं के लिये बैठने हेतु विश्राम पंक्ति व आमजन के लिये भी सार्वजनिक शौचालय निर्माण हेतु परिसर के पीछे व केमू के बगल वाली जगह पर बनाने का निवेदन किया जिस पर जिलाधिकारी द्वारा लोनिवि व उपजिलाधिकारी सदर द्वारा संयुक्त निरीक्षण कराकर जांच रिपोर्ट के आधार पर कारवाही का भरोसा लोगों को दिलाया।
निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी द्वारा परिसर के समीप निजी भवन में खड़े विधुत पोल को अन्यत्र स्थापित करवाने के निर्देश दिये। इस अवसर पर लोनिवि, स्वजल आदि विभागों के कर्मचारी उपस्तिथ थे।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *