पंजाब

महिला थाने पुुुुलिस पर 10500 रुपये रिश्वत लेने का आरोप, किशनलाल शर्मा नेे उठाई पीड़ितों की आवाज 

Share now

जालंधर : आज जालंधर के महिला थाने में उस समय हड़कंप मंच गया जब किशनलाल शर्मा अपने साथियों सहित महिला थाने पहुचे। उनका कहना है की महिला पुलिस ने जरनैल सिंह निवासी संतोषी नगर के व्यक्ति से पर्चा दर्ज करने के नाम पर 6 मुलाजिमों ने ₹ 10500 रिश्वत ली रिश्वत लेने के बाद 2 मुलाजिमों ने शराब की बोतल की भी मांग की। जरनैल सिंह का कहना है की उसकी बेटी की शादी को लगभग 4/5 साल ही गए है और उसके परिवार वाले दहेज़ के लिए उसको परेशान कर रहे है। लेकिन पिछले 1.5 साल से पुलिस उनपर कोई कारवाही नही कर रही।जरनैल सिंह का कहना है की महिला सब इंस्पेक्टर सुमित्र कौर ने 2000,मनप्रीत कौर ने 2000,हरीश एवं मनप्रीत 3000,रवि ने 3000,नीला ने 500 रिश्वत ली है। इस बारे में किशनलाल शर्मा ने कहा की उनकी जालंधर के पुलिस कमिश्नर से मांग है की इन भरष्टाचारी मुलाजिमों को सस्पेंड कर भरष्टाचार एवं देश द्रोह का मुकदमा दर्ज किया जाए उनका कहना है की इसकी शिकायत भारत सरकार के ग्रहमंत्री राजनाथ ,एवं पंजाब के डी जी पी सुरेश अरोड़ा को भी दे दी है। उन्होंने कहा पंजाब सरकार और पंजाब पुलिस आए दिन लोगो को कहती है कि पंजाब से वह नशा मुक्ति कर देगी जहा तो पुलिस के मुलाजिम ही पर्चा दर्ज करने के बदले शराब की बोतलो की मांग कर रहे है।

उनका कहना कहना है की अगर पंजाब को नशा मुक्त करना है तो सभी नोजवानो को इन देशद्रोही ताकतो के खिलाफ एकजुट हो कर प्रधानमंत्री नरिंदर मोदी को दौबारा प्रधानमंत्री बनाना होगा। नही तो पंजाब में भी लालू जैसा गुंडा एवं भरष्टाचारी शाशन आ जायेगा।और पंजाब की जवानी खत्म हो जाएगी। किशनलाल शर्मा ने कहा की ऐ सी पी ने उन्हें विश्वास दिलाया है की उन्होंने इसकी जांच के लिया हेड क़वाटर ए डी सी पी को कहा है ।अगर कोई इसमें कोई मुलाजिम दोषी हुआ तो उस पर सख्त से सख्त कारवाही की जाएगी।

इस बारे में एसीपी परमबीर सिंह परमार का कहना है कि उन्होंने इनकी शिकायत एडीसी पी हेड क़्वार्टर सचिन गुप्ता को मार्क कर दी है. 24 घटे में इसकी जांच की जाएगी और अगर कोई दोषी हुए तो उस पर कानूनी कार्रवाई होगी।
इस अवसर पर किशनलाल शर्मा ,जरनैल सिंह,मंगा सिंह ,जोहरा सिंह,सुखविन्दर सिंह,बिट्टू,किरपाल सिंह ,जगत सिंह,सुरिंदर सिंह ,आदि मौजूद रहे।
कैप्चर: ए सी पी परमबीर सिंह परमार को शिकायत देते किशनलाल शर्मा,जरनैल सिंह, गुरदेव सिंह देबी व अन्य मौजूद थेे.

जारीकर्ता
किशनलाल शर्मा

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *