पंजाब

न्याय मोर्चा पंजाब का पुनर्गठन, मंगा ओबरॉय प्रधान, पुनीत शर्मा यूथ प्रधान, राजू महासचिव, कल्याण सचिव और राणा बने चेयरमैन

Share now

नीरज सिसौदिया, जालंधर
स्वर्गीय अरुण शर्मा पप्पू के सपने को आगे बढ़ाते हुए आज न्याय मोर्चा पंजाब का पुनर्गठन किया गया.मोर्चा के पक्का बाग के एकता मार्केट स्थित कार्यालय में स्व. अरुण शर्मा पप्पू के सुपुत्र पुनीत शर्मा उर्फ पुन्नू, रंजीत सिंह उर्फ़ मंगा ओबरॉय एवं सुजीत सिंह उर्फ़ राजू पहलवान के नेतृत्व में मोर्चा की बैठक का आयोजन किया गया. बैठक से पूर्व सर्व प्रथम स्व. अरुण शर्मा को नमन किया गया और श्रद्धांजलि दी गई. साथ ही उनके आदर्शों को अपनाने का संकल्प लिया गया.इसके बाद सुजीत सिंह उर्फ़ राजू पहलवान ने बैठक के उद्देश्यों पर प्रकाश डाला.

स्व. अरुण शर्मा

इसके बाद सर्व सम्मति से एक मता पास कर अनिल राणा को चेयरमैन, रंजीत सिंह उर्फ़ मंगा ओबरॉय को प्रधान, स्व. अरुण शर्मा उर्फ पप्पू के सुपुत्र पुनीत शर्मा उर्फ पुन्नू को युवा मोर्चा प्रधान, राजू पहलवान को महासचिव और यूसुफ कल्याण को सचिव बनाया गया.

इस मौके पर न्याय मोर्चा पंजाब के नव नियुक्त पदाधिकारियों ने कहा कि स्व. अरुण शर्मा के सपनों को साकार करने और गरीबों एवं पीड़ितों को न्याय दिलाने के लिए आज न्याय मोर्चा पंजाब का पुनर्गठन किया गया है.
उन्होंने कहा कि न्याय मोर्चा पंजाब एक बार फिर गरीबों की सेवा एवं पीड़ितों के हक की लड़ाई लड़ने के लिए तैयार है. अब किसी भी गरीब, जरूरतमंद एवं प्रताड़ित व्यक्ति को इंसाफ के लिए भटकना नहीं पड़ेगा. जो भी मोर्चा से मदद मांगने आएगा मोर्चा खुद उसके हक की लड़ाई लड़ेगा और जब तक उसे इंसाफ नहीं दिलाएंगे तब तक लड़ते रहेंगे. समाज में जहां कहीं भी कुछ भी गलत होगा उसके खिलाफ मोर्चा आवाज बुलंद करेगा. किसी के साथ भी धक्का नहीं होने देंगे. अगर किसी के साथ किसी भी प्रकार का धक्का हो तो वह न्याय मोर्चा के पक्का बाग स्थित कार्यालय में संपर्क करे, हम उसकी लड़ाई लड़ेंगे और इंसाफ दिलाएंगे. इसके अलावा मोर्चा की ओर से गरीब एवं जरूरतमंद बेटियों के विवाह, गरीब बच्चों की शिक्षा, जरूरत मंदों को दवा, मेडिकल कैंप, रक्तदान जैसे सामाजिक कार्य भी समय-समय पर कराए जाएंगे. इस मौके पर मोर्चा के शाहमीत, अर्शदीप सिंह, करनदीप सिंह, हरप्रीत माही, नितिन बजाज, दिव्यांश चड्ढा, आशीष कुमार, गौरव कालड़ा, जनकराज, विशाल अटवाल, राजिंदर कोंडल समेत बड़ी संख्या में अन्य सदस्य भी उपस्थित थे.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *