पंजाब

देश लूटने वालों को चौकीदार से डर लग रहा है: अशोक सरीन हिक्की

Share now

जालंधर : भारतीय जनता युवा मोर्चा पंजाब के मीडिया प्रभारी एडवोकेट अशोक सरीन हिक्की ने कहा कि चौकीदार जब सख्त होता है तो चोरों में खलबली मचना स्वाभाविक ही है। ऐसी ही खलबली आज गांधी परिवार में भी देखने को मिल रही है। मां और बेटा इनकम टैक्स के मामले में बेल पर हैं तो रॉबर्ट वाड्रा मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में अग्रिम जमानत पर हैं। उन पर राजस्थान के बीकानेर में भी मुकदमा चल रहा है। वह वहां भी बेल पर हैं।

श्री हिक्की ने कहा कि देश के बड़ी-बड़ी अदालतों में इन पर मुकदमे चल रहे हैं। कई मामले तो डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में हैं तो कई हाई कोर्ट में और यहां तक कि सुप्रीम कोर्ट में भी चल रहे हैं। कारण इन्होंने यूपीए काल में जमकर भ्रष्टाचार किया था। श्री हिक्की ने कहा कि कांग्रेस के डीएनए में ही भ्रष्टाचार और लूट है। सच अब जनता के सामने पूरी तरह आ चुका है।

उन्होंने कहा जो लोग चोर होते हैं वे ईमानदारों पर उंगली उठाते हैं ताकि जनता का ध्यान भटकाया जा सके और यहीं काम कांग्रेस कर रही है। वे देश के स्वच्छ छवि के नेता नरेंद्र मोदी पर लांछन लगाकर उन्हें चोर बोल रही है लेकिन वर्तमान में मोदी ही देश के सच्चे चौकीदार है जो कि भ्रष्ट नेताओं को सबक सिखाने मे लगे हैं।अशोक सरीन हिक्की ने कहा कि कांग्रेस की पीढ़ियां बदल गईं, नेता बदल गए, लेकिन नियत नहीं बदली। इस बार फिर इन चुनावों में लोगों ने कांग्रेस को लूटने और देश को बर्बाद करने का दंड देने का अपना मन पूरी तरह बना लिया है।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *