दिल्ली

सुरीत इवेंट की ओर से अनेक समाज के कार्य करने वालों को किया गया सम्मानित

Share now

नीरज पांडे, नई दिल्ली 

सुरीत इवेंट की ओर से तिलक नगर, में आयोजित बेस्ट अचीवमेंट अवॉर्ड समारोह में शहर एवं अन्य स्थानों से आये अनेक प्रतिष्ठित व्यक्तियों एवं बच्चों ने अपनी प्रतिभा का शानदार प्रदर्शन किया। समारोह का शुभारंभ मुख्य अतिथि तरिपत कौर ने किया।
सुरीत इवेंट की आयोजक रशमीत कौर बिंद्रा एवं सुरेंद्र सिंह बिंद्रा ने मुख्य अतिथि एलबीटीआई ( एनजीओ) की संस्थापक सीमा शर्मा, डायरेक्टर रवि शर्मा एवं विशेष अतिथियों का स्वागत किया।
विशेष अतिथि देश के सबसे गुस्सैल आदमी का खिताब पा चुके व नेशनल अकाली दल के अध्यक्ष परमजीत सिंह पम्मा ने जोशीले शब्दों में आमंत्रितों को संबोधित किया.
परमजीत सिंह पम्मा ने कहा देश की तरक्की के लिए महिलाओं का हर क्षेत्र में योगदान जरूरी है इस अवसर पर उन्होंने कहा यह देख कर बड़ी खुशी हो रही है जो भी समाज के हितों के लिए कार्य कर रहे हैं अधिकतर महिलाएं ही उनका संचालन कर रही है इससे पता लगता है वह घर के कार्यों के साथ-साथ समाज के लिए कितनी जागरूक है उन्होंने रशमीत कौर व उनकी टीम को भी बधाई. इस अवसर पर परमजीत पम्मा को अवार्ड देकर सम्मानित किया गया.
इस अवसर पर उर्दू शायर राजेंद्र सिंह अरोड़ा, ब्रह्म कुमारी बेन, मोनिका कंदपाल मिस दिल्ली ( एनसीआर), अयांग (नेशनल ब्रॉण्ड एंबेसडर), अजय कुमार ( नेशनल अध्यक्ष एंटी करप्शन ब्यूरो), मनीष जयहिंद (चीफ मैनेजिंग वर्कर्स), सेलिब्रिटी गेस्ट विक्की सिंह और डांस इंडिया डांस के प्रतिभागी शहजान हुसैन आदि ने पधारकर समारोह की शोभा बढ़ायी।
सुरीत इवेंट को स्पोंसर करने में सरबजीत सिंह बिट्टू, बलजीत कौर, संजना बत्रा वासवानी एवं हिमांशु सेठ ने विशेष सहयोग दिया।
रशमीत कौर ने कहा कि हमारा मकसद समाज के हर वर्ग के लोगों का मान सम्मान करना है जिससे समाज के प्रति और भी उनकी जिम्मेवारी बड़े उन्होंने कहा बड़ी दुख की बात है कई लोग विभिन्न क्षेत्रों में समाज के हितों में कार्य कर रहे हैं मगर उनको कोई भी मान सम्मान नहीं देता हमारा मकसद है ऐसे लोगों का मान सम्मान करना.
इस समारोह में भारी संख्या में अनेक स्थानों से आये सभी आयु वर्ग के व्यक्तियों को सम्मानित किया गया।
मौ० हिदायत शेख (एंकर) ने समारोह को सफल बनाने में अपना विशेष सराहनीय योगदान दिया।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *