पंजाब

कांग्रेस पार्षद पति गुल्लू ट्रांसपोर्ट नगर में बना रहा अवैध बिल्डिंग, निगम अधिकारी नहीं कर रहे कार्रवाई : रविंदरपाल सिंह चड्ढा

Share now

नीरज सिसौदिया, जालंधर
कांग्रेस पार्षद पति मोहिंदर पाल सिंह गुल्लू की होटल रेड पैटल के पास बनी अवैध बिल्डिंग का विवाद अभी थमा भी नहीं था कि उनकी एक और अवैध बिल्डिंग के मामले को लेकर विवाद बढ़ गया है. आरटीआई एक्टिविस्ट रविंदर पाल सिंह चड्ढा ने इस बिल्डिंग के खिलाफ नगर निगम के कमिश्नर, ज्वाइंट कमिश्नर, एटीपी हेड क्वार्टर और एटीपी से लिखित में शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है.

रविंदरपाल सिंह चड्ढा

चड्ढा ने बताया कि निगम के अधिकारी कांग्रेस पार्षद पति मोहिंदर पाल सिंह गुल्लू के हाथों की कठपुतली बन चुके हैं. वह जैसे जैसे नचाता है अधिकारी नाचते हैं. उन्होंने बिल्डिंग इंस्पेक्टर नीरज शर्मा पर रिश्वतखोरी का आरोप लगाते हुए कहा कि नीरज शर्मा ने रिश्वत की मोटी रकम लेकर गुल्लू की इस अवैध बिल्डिंग को बनाने का ठेका ले लिया है. उन्होंने बताया कि प्लॉट नंबर -67 बुकिंग एजेंसी में बिना नक्शा पास कराए ये बिल्डिंग बनाई जा रही है. एक दो दिन में इसका लैंटर भी पड़ जायेगा लेकिन निगम अधिकारी इसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रहे. उन्होंने कहा कि जब उन्होंने फोन पर इस बारे बिल्डिंग इंस्पेक्टर नीरज शर्मा को जानकारी दी तो उन्होंने मामले को गंभीरता से लेने की बजाय कहा कि बिल्डिंग बन जाएगी तो वह सील कर देंगे. इस पर चड्ढा ने कहा कि ऐसी बात बोलने की बजाय उन्हें निर्माण कार्य रोकना चाहिये था.
इस संबंध में जब बिल्डिंग इंस्पेक्टर नीरज शर्मा से बात की गई तो उन्होंने कहा कि चड्ढा की शिकायत मिली है. वह मौके पर अवैध निर्माण का जायजा लेने जा रहे हैं. अगर अवैध निर्माण पाया गया तो उसके खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *