पंजाब

तेज मोहन नगर में छुपे बैठे हैं जिहादी, पाकिस्तानी और बांग्लादेशी, जांच कराएं पुलिस कमिश्नर : नरेश नाथ

Share now

जालंधर : जाने माने ज्योतिषाचार्य नरेेेश नाथ ने जालंंधर मेंं  नेएनआरसी का मुद्दा उठाया ठायाहै. उन्होंने अपने फेसबुक पेज पर लिखा है- ‘आप सोच रहे होंगे कि मैं एनआरसी जालंधर के बारे में क्यों लिख रहा हूं एक ध्यान देने योग्य बात यह है कि जालंधर में जो पहले मंगू बस्ती के नाम से एरिया मशहूर था, आज वह तेज मोहन नगर के नाम से 13 गलियों में प्रसिद्ध है. हर गली में मुस्लिम बहुल आबादी बन चुकी है. बस्ती दानिश्मंदा की न्यू रसीला नगर फेस 2 की आबादी में बहुत से प्रवासी मुसलमान आकर बैठ चुके हैं. यह दो एरिया में लगभग एक लाख के करीब मुस्लिम आबादी बढ़ चुकी है लेकिन अफसोस के साथ कहना पड़ रहा है कि हिंदू पार्षद, विधायक, सांसद इन सभी के आधार कार्ड बनवा रहे हैं या बनवा चुके हैं ताकि इनसे वोट बैंक की अपनी जरूरत को पूरा कर सकें. मेरी किसी मुस्लिम नेता से बात हुई थी तो उसने एक बात कही थी कि अगर किसी एरिया में हमारी जात की 2 लाख के करीब की आबादी बन गई तो हम अपना एमएलए बना लेंगे.”

उन्होंने आगे लिखा है- “मैं अपने बालों की कटिंग के लिए एक मुसलमान नाई के पास जाता था बातचीत करने से पता चला कि उसके तीन बच्चे हैं लेकिन हर जुम्मे की नमाज को वह जब नमाज पढ़ने जाता है तो काजी जी उसको 5 बच्चों के लिए यानी दो और बच्चे पैदा करने के लिए कहते हैं. मैंने उससे कहा कि तुम उनको रोटी कैसे दोगे तो वह बोला कि हमें यह सिखाया गया है कि जिस खुदा ने जन्म दिया है वह रोटी भी देगा. आबादी की राजनीति भारत में इसी तरह फैल रही है.
मैं जालंधर निवासी होने के नाते जालंधर के पुलिस कमिश्नर से रिक्वेस्ट करूंगा कि वह तेज मोहन नगर की 13 की 13 गलियों में और न्यू रसीला नगर के एक्सटेंशन में किराए पर रह रहे मुसलमानों की तफ्तीश करें, बहुत से कश्मीरी जेहादी, पाकिस्तानी, बंगलादेशी मुसलमान यहां पर भी विराजमान मिलेंगे. ऐसा मेरा मानना है.
यह मेरा कट्टरवाद नहीं है यह मैं राष्ट्रहित में आपको एक संदेश दे रहा हूं मानेंगे तो शायद बहुत बड़ी त्रासदी से पहले कई चीजें बाहर आ जाएंगी.”

जय गुरु गोरखनाथ.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *