हरियाणा

संदिग्ध अवस्था में फांसी पर लटकी मिली विवाहिता

Share now

सोहना, संजय राघव
गांव सांप की नगली में एक विवाहिता एक बार फिर दहेज की बलि चढ़ गई ।विवाहिता के परिजनों ने आरोप लगाया कि ससुराल पक्ष के लोगों ने उनसे स्कॉर्पियो की मांग की थी इस मांग की पूरा ना ना पूरा ना ना होने पर उन्होंने उनकी लड़की को मार दिया व उसे फांसी पर लटका दिया। मामले को संदिग्ध मानते हुए महिला के शव को गुडगांव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। जहां पर बोर्ड के माध्यम से महिला के शव का पोस्टमार्टम कराया गया ।पुलिस ने विवाहिता के परिजनों के बयान पर महिला के पति देवर व सास ससुर के खिलाफ मामला दर्ज कर के खिलाफ मामला दर्ज कर ससुर के खिलाफ मामला दर्ज कर के खिलाफ मामला दर्ज कर ससुर के खिलाफ मामला दर्ज कर के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया है.
जानकारी के अनुसार निबोट निवासी सोमेंद्र ने बताया कि उसने अपनी 2 लड़कियां अनीता व राखी राखी व राखी राखी लड़कियां अनीता व राखी राखी राखी की शादी 17 फरवरी 2017 को गांव सांप की नगली में दीपक व जीते पुत्र संजय के साथ हिंदू रिती रिवाज के अनुसार की थी। लेकिन शादी के रोज से ही उसके ससुराल पक्ष के लोग उसे दहेज के लिए प्रताड़ित करते थे व समय-समय पर उससे स्कॉर्पियो लाने के लिए दबाव बनाते थे। कई बार लड़ाई झगड़े के बाद अनीता घर पर आई लेकिन उसके रिश्तेदार मना कर उसे वापस ले गए। लेकिन बीती रात ससुराल वालों ने उनके पास फोन करके बताया कि अनीता को उल्टियां हो रही है वह सरकारी अस्पताल में है। जब उन्होंने सरकारी अस्पताल में आए तो वहां पर अनीता की लाश उन्हें उन्हें उन्हें मिली। परिजनों ने साफ तौर पर आरोप लगाया कि अनीता को उसके ससुराल पक्ष के लोगों ने प्रताड़ित करके मार दिया है। मामले को संदिग्ध मानते हुए महिला के शव का पोस्टमार्टम गुडगांवा करवाया गया ताकि सच्चाई सामने आ सके.
थाना प्रभारी देवेंद्र ने बताया कि विवाहिता के परिजनों के बयान पर दीपक ,जीते , ससुर संजय ,सास किरण के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया गया है ।वहीं महिला का पोस्टमार्टम करवा कर कर कर शव को परिजनों को सौंप दिया गया है.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *