हरियाणा

दुकानों के ताले तोड़कर हजारों का माल ले गए चोर, शिकायत के तीन घंटे बाद आई पुलिस

Share now

सोहना, संजय राघव
सोहना पुलिस रात्रि गस्त के बड़े दावे करती है लेकिन चोर वारदातों को अंजाम देकर इन सभी दावो की धज्जियां उड़ा देते है ताजा मामला बीती रात को देखने को मिला जब अज्ञात चोरों ने बिजली बोर्ड के समीप एक गोदाम व दुकान में चोरी करके पुलिस की नींद उड़ा दी ।अज्ञात चोरों ने गोदाम व दुकानों से लाखों रुपए का सामान चोरी किया व फरार हो गए।बड़ी बात यह रही कि शिकायत मिलने के तीन घंटे के बाद पुलिस मौके पर पहुंची वह मामले की जांच शुरू कर दी है.

फिल्में नहीं मिल रहीं तो अश्लील डांस से लोगों को रिझाने में जुटीं एली अवराम, देखें एली का डांस वीडियो.. – India Time 24 https://indiatime24.com/2020/01/23/eli-avram-shared-a-vulgar-video-on-instagram/#.Xim3RQmImQw.whatsapp
सोहना इस समय देखा जाए तो चोरों का पूरी तरह से आतंक है ।चोर पूरी तरह कस्बे में सक्रिय हैं लेकिन पुलिस इन चोरियों को रोकने में पूरी तरह से असफल साबित हो रही है ।बीती रात बिजली बोर्ड के सामने स्थित एक चप्पल जूतों के गोदाम अज्ञात चोरों ने शटर तोड़ा उसके अंदर से कंबल जूते चप्पल व हजारों रुपए का अन्य सामान चोरी कर लिया ।गोदाम मालिक नरेन्द्र गर्ग ने बताया कि बीती रात वह सही तरीके से अपनी दुकान गोदाम को बंद करके गया था लेकिन सुबह आकर देखा तो उसका शटर खुला हुआ था उसमें से हजारों रुपए का सामान गायब था ।वहीं उसके समीप परचून की दुकान की ग्रिल तोड़कर चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया। दुकानदार प्रदीप ने बताया कि उसके दुकान से चोर गल्ले व अन्य सामान को चोरी करके ले गए।


पुलिस ने कहा ऐसे तो होती रहती है चोरियां
जहां पर चोर लगातार चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं लेकिन पुलिस का जवाब सन कर देने वाला है ।जब चोरी की घटनास्थल पर पुलिस पहुंची तो उन्होंने व्यापारियों से कहा कि चोरियां तो होती रहती है ।इस मामले को लेकर व्यापारियों में पुलिस के प्रति भारी रोष पनप गय लेकिन समय पर पुलिस वाले मामले को भांप गए वह बात को पलट गए ।हालांकि इस मामले में अभी तक पुलिस ने दुकानदारों से शिकायत नहीं है लेकिन कोई भी मामला अभी तक दर्ज नहीं किया गया।

आखिरकार कैटरीना कैफ ने लिए सात फेरे, अमिताभ बच्चन और जया बच्चन ने किया कन्यादान – India Time 24 https://indiatime24.com/2020/01/25/katrina-kaif-got-married/#.XiwAq3M6HTc.whatsapp

व्यापारियों में है भारी रोष
लगातार बढ़ रही चोरियों को लेकर सोहना के व्यापारियों में पुलिस प्रशासन के प्रति भारी रोष पनपने लगा है ।व्यापारियों का कहना है कि शिकायत मिलने के बाद भी मौके पर घंटे बाद पुलिस पहुंचती है। पहुंचने के बाद वह उल्टा ही पीड़ित दुकानदारों को लंबे चौड़े भाषण देती है ।अगर चोरी की वारदातों की बात करें तो अभी तक किसी भी चोरी का खुलासा सोहना पुलिस नहीं कर पाई है ।जिसको लेकर पुलिस प्रशासन के खिलाफ व्यापारियों में भारी रोष पनप रहा है.
थाना प्रभारी देवेंद्र कुमार ने बताया कि मामले की शिकायत लेकर मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *