हरियाणा

जहर निगलने से विवाहिता की मौत, ससुराल पक्ष पर जहर देने का आरोप

Share now

सोहना, संजय राघव
दहेज रूपी दानव आज भी कई विवाहिता को निगल रहा है। ऐसा ही मामला सोहना की अंबेडकर कॉलोनी में देखने को मिला जहां एक विवाहिता की जहर निगलने से मौत हो गई। विवाहिता के परिजनों ने ससुराल पक्ष के लोगों पर विवाहिता को जहर देने का आरोप लगाया है ।परिजनों ने बताया कि 6 महीने पहले ही उनकी लड़की की शादी सोहना में की गई थी की गई थी। इस मामले में परिजनों के बयान पर सोहना पुलिस ने महिला के पति सास, नंद भांजे सहित पांच के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

जानकारी के अनुसार, तावडू के गांव डिंगरहेड़ी निवासी लिखी राम ने बताया कि ने बताया कि उसकी 28 वर्षीय बेटे अलका की शादी सोहना के अंबेडकर कॉलोनी निवासी महेंद्र के साथ 6 महीने पहले की थी ।शादी के रोज से ही ही उसके ससुराल पक्ष के लोग अलका को बुरी तरह प्रताड़ित करते थे व मारपीट करते थे। इस मामले को लेकर कई बार अलका के माता पिता उन्हें समझाने का प्रयास किया ।लेकिन वह अपनी आदतों से बाज नहीं आए। इसी बीच बुधवार की सुबह चार बजे उनके पास फोन गया कि उनकी बेटीकी हालत खराब है ।जब वह सोहना आए तो उन्होंने देखा कि अलका अपने कमरे में मृत अवस्था में पड़ी हुई है ।

कृति सेनन से कहीं ज्यादा हसीन हैं उनकी बहन नूपुर, 25 की उम्र में दो बार हो चुका है प्यार, देखें वीडियो और तस्वीरें  – India Time 24 https://indiatime24.com/2020/01/28/kristi-senon-sister-too-hot-and-beautiful/#.Xi_1_uQzLzI.whatsapp

परिजनों ने आरोप लगाया कि उसके पति महेंद्र व उसके परिजनों ने उसे जहर देकर मार डाला
थाना प्रभारी देवेंद्र कुमार ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने महिला के परिजनों के बयान पर महिला के पति महेंद्र सास रेसम नंद कंचन,प्रेमवती, व भांजे हरष पर धारा 304बी,498,506,34,आईपीसी की धारा के तहत मामला दर्ज कराया है। लेकिन अभी तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *