हरियाणा

राष्ट्रपति द्वारा गोद लिए गांव दौलाह में चोरों ने पांच घरों को बनाया निशाना

Share now

सोहना, संजय राघव
राष्ट्रपति द्वारा गोद लिए गए गांव दौलाह में बीती रात चोरों ने जमकर आतंक मचाया। अज्ञात चोरों ने 5 घरों के ताले तोड़कर उनमें रखें लाखों रुपए के जेवरात व नकदी पर हाथ साफ कर दिया। चोरों ने चोरी के बाद बैगों को भी गांव के बाहर फेंक दिया। इस चोरी के बाद गांव में पूरी तरह से भय का माहौल है फिलहाल पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेकर जांच शुरू कर दी है व मौके पर फ़िंगर एक्सपर्ट की टीम को बुलाया.

गर्दिश में हैं अमीषा पटेल के सितारे, दो बार हुआ प्यार, फिर टूटा दिल, बिग बॉस से बाहर होने के बाद पहुंचीं कोश्यारी की शरण में, फिल्मों की जगह अब कर रही हैं ये काम – India Time 24 https://indiatime24.com/2020/01/31/amisha-patel-facing-down-fall-in-her-bollywood-career/#.XjPVILXmloI.whatsapp

गांव दौलाह में बीती रात जब गांव सोया हुआ था उस समय चोरों ने जमकर गांव में आतंक मचाया। सबसे पहले चोर गांव के निवासी वीरपाल के घर में पहुंचे उन्होंने घर की दरवाजे की कुंडी खोल कर अंदर दाखिल होकर अंदर दाखिल होकर वहां से 5 हजार नगद व सोने की चेन चोरी के उसके बाद गांव के अंतिम छोर पर बने गोपाल के घर से लाखों रुपए के जेवरात चोरों ने चोरी कर लिए । गोपाल ने बताया कि
चोरों ने घर में घुसकर जिस कमरे में परिवार के लोग सोए हुए थे. उसके कुंडी लगा दी व घर की अलमारी व बेड को खंगाल कर उसमें रखे जेवरातों को ले उड़े । वहीं, चोरों ने धर्म सिंह ,रामबीर, व दयाल ,के घर को भी चोरों ने पूरी तरह से खंगाला लेकिन उनमें से कोई भी सामान चोरी नहीं किया.


उन्होंने बताया कि अज्ञात चोरों ने पांचों घरों को पूरी तरह से खंगाला व खेतों से होते हुए वह बाहर भाग गए ।गांव के बाहर जाकर बैग से समान निकालकर बैंग को वहीं छोड़कर चले गए।

बिल गेट्स के साथ अमेरिका में हैं मल्लिका सेहरावत, कर रही हैं ये काम  – India Time 24 https://indiatime24.com/2020/01/29/mallika-sehrawat-with-bill-gates/#.XjFCklTUsK0.whatsapp
खेतों के सहारे बने मकानों को बनाया चोरों ने अपना निशाना
राष्ट्रपति के द्वारा गोद लिए गए गांव दौलाह में हुई चोरी में अज्ञात चोरों ने खेतों के पास बने मकानों को अपना निशाना बनाया। वही चोर चोरी का सामान लेकर खेतों में से भाग गए। कयास लगाए जा रहे हैं कि चोर आसपास के उन्होंने पहले सुबह के समय रेकी करने के बाद इस वारदात को अंजाम दिया है.
मौके पर पहुंची फिगर एक्सप्रेस टीम
इस मामले में सोहना पुलिस ने मौके पर सिंगर एक्सपर्ट टीम को बनाया जिस ने मौके पर जाकर टूटे हुए ताले दरवाजों व अन्य सामानों से नमूने लिए. मामले की जांच कर रहे अस्थाई धर्मवीर ने बताया कि इस मामले में जांच चल रही है वह जल्द ही चोरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *