पंजाब

कोरोना के डर और गन्दगी के ढेर को लेकर छोटे-छोटे बच्चे सड़कों पर उतरे

Share now

जालन्धर : आज दुर्गा मंदिर से सूर्य एंक्लेव को जाती सड़क न्यू गांधी नगर रोड पर लगे कूडे के ढेर को लेकर छोटे-छोटे बच्चो ने किशन लाल शर्मा के नेतृत्व में नगर निगम के खिलाफ जोरदार प्रर्दशन किया। इस अवसर पर छोटे छोटे बच्चो और लोगो की और से मेयर जगदीश राजा शर्म करो, जालंधर नगर निगम मुर्दाबाद , पंजाब सरकार मुर्दाबाद के नारे लगाए गए।
इस अवसर पर पंडित दीनदयाल उपाध्यायस्मृति मंच के पंजाब प्रधान किशनलाल शर्मा ने कहा कि बडे शर्म की बात है पूरा विश्व कारोना वायरस से लड रहा है और दूसरी जालन्धर के डी.सी और नगर निगम के कमिशनर और मेयर कुम्भकर्ण कीनींद सोए हुए हैं और मात्र अखबारो मे ब्यान देने के लिए लगे हुए है और इनको शहर की कोई चिन्ता नही है।
शर्मा ने कहा कि डी.सी, मेयर और कमिशनर को शहर के सभी वार्ड का दौरे करना चाहिए और जल्द से जल्द शहर की सफाई व्यवस्था ठीक करनी चाहिए।


शर्मा ने कहा डी.सी, कमिशनर और मेयर केवल समाचार पत्रों की सुर्खियों वाले ब्यान देने छोड़ कर शहर के बदतर हालात को देखे उन्होने कहा यह तभी संभव हप सकता है जब यह अपने सरकारी कमरों को छोड जनता के बीच जाकर उनकी समस्याओं को देखेगे और सुनेगे।
किशन लाल शर्मा ने कहा कारोना वायरस विश्व के लिए एक बडी समस्या बन चुका है लेकिन निगम और प्रशासन को इस का कोई खौफ नही है यही कारण है शहर की गलियों और सडकों पर गंदे पानी और कूडे के ढेर लगे हुए है।
शर्मा ने कहा बडी शर्म की बात है नगर निगम के कमिशनर ने खुद गंदगी के ढेर देखकर अपनी आखे बंद की हुई है जिस कारण आज छोटे छोटे बच्चो को सडक पर आकर प्रदर्शन करना पडा। किशन लाल शर्मा ने कहा गंदगी के ढेर के कारण बच्चे बीमार हो रहे है स्कूल जाते समय गंदगी की बदबू उनको उल्लटिया करने के लिए मजबूर कर रही है। उन्होने कहा अगर इस गंदगी के कारण किसी ही तरह की बिमारी पनपती है तो इस के जिम्मेदार निगम कमिशनर, मेयर और डी.सी होंगे।
इस अवसर पर जगदीश कोंडल ,सुभाष चन्द्र, सतीश कुमार, अजमेर सिंह बादल, चेतन कौडल, ललित मोहन, गुरदेव सिंह देबी, विनोद कुमार, चन्द्र शर्मा, यशपाल सिंह, अजय बंटी, अमरजीत कौर आदि मौजूद रहे।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *