पंजाब

चीन को लेकर फिर सही निकली ज्योतिष आचार्य नरेश नाथ की भविष्यवाणी, अक्टूबर में ही कह दी थी यह बात…

नीरज सिसौदिया, जालंधर
विश्व प्रसिद्ध ज्योतिष आचार्य नरेश नाथ द्वारा चीन को लेकर पिछले वर्ष अक्टूबर माह में की गई भविष्यवाणी फिर सही साबित हो रही है. चीन ने अपना रंग दिखाना शुरू कर दिया है और सरहद पर हमारे सिपाही शहीद हो रहे हैं. चीन की इस चाल से ज्योतिष आचार्य नरेश नाथ ने उसी वक्त प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आगाह कर दिया था जब पिछले साल अक्टूबर महीने में चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग भारत आए थे. अगर उस वक्त नरेश नाथ की चेतावनी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गंभीरता से लेते तो शायद आज हमारे जवानों को अपनी जान नहीं गंवानी पड़ती.

नरेश नाथ ने 17 अक्टूबर 2019 को लिखे गए अपने ब्लॉग में कहा था कि शी जिनपिंग को आवश्यकता से अधिक आतिथ्य प्रदान करना सांप को दूध पिलाने के समान है. उन्होंने लिखा था कि जिनपिंग भारत के दोस्त कभी नहीं हो सकते क्योंकि वह पाकिस्तान को समर्थन देकर भारत को क्षति पहुंचाने का काम करते रहे हैं. उन्होंने उस वक्त चीन द्वारा अंतर्राष्ट्रीय मंच पर पाकिस्तान का समर्थन करने का उदाहरण भी दिया था. साथ ही जिनपिंग के दौरे की असल वजह का उल्लेख करते हुए कहा था कि जिनपिंग सिर्फ इसलिए भारत के साथ दोस्ती का ढोंग कर रहे हैं क्योंकि भारत को वह चीनी सामान के सबसे बड़े बाजार के रूप में देखते हैं.
नरेश नाथ ने पहले भी नाथ गद्दी के माध्यम से चीन के दोहरे चरित्र और उसके असल मकसद को उजागर किया था लेकिन राजनीतिक तंत्र ने इसे गंभीरता से नहीं लिया. उन्होंने स्पष्ट रूप से आगाह करतेे हुए कहा था चीन ही वह राष्ट्र है जो भारत की तबाही का कारण बन सकता है.
आज नरेश नाथ की भविष्यवाणी अक्षरश: सही साबित हो रही है. जिस चीनी राष्ट्रपति के स्वागत में हमारे देश के सैकड़ों बच्चे सुबह से ही झंडा लेकर सड़कों पर खड़े कर दिए गए थे आज वही चीन उस सम्मान के बदले हमें भारत मां के वीर सपूतों की लाशें भेज रहा है.
निश्चित तौर पर नाथ गद्दी द्वारा की जा रही भविष्यवाणी की अनदेखी करने की कीमत आज देश को चुकानी पड़ रही है.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *