पंजाब

मोदी सरकार के लिए नुकसानदायक है यह ग्रहण, विश्व प्रसिद्ध ज्योतिष आचार्य नरेश नाथ ने की भविष्यवाणी, पढ़ें और क्या-क्या कहा

नीरज सिसौदिया, जालंधर
नरेंद्र मोदी सरकार के लिए आज का यह सूर्य ग्रहण कई मुसीबतें लेकर आ रहा है. मोदी सरकार को आने वाले दिनों में राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. यह हम नहीं बल्कि विश्व प्रसिद्ध ज्योतिष आचार्य नरेश नाथ कह रहे हैं. ज्योतिष गणना के आधार पर नरेश नाथ का कहना है कि आने वाले 6 महीनों में भाजपा के सभी विरोधी दल मिलकर एकजुट होने में कामयाब हो जाएंगे. इससे मोदी सरकार की राजनीतिक चुनौतियां बढ़ जाएंगी. वहीं अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भारत और अमेरिका के बीच व्यापारिक मतभेद भी बढ़ेंगे. इसलिए भारत को डोनाल्ड ट्रंप से सावधान रहना चाहिए. वह कब चीन के पाले में पहुंच जाएगा कहा नहीं जा सकता.
नरेश नाथ ने यह भी कहा कि भारत अपने पुराने मजबूत साथी रूस को भूला हुआ है. भारत को रूस के साथ संबंध बेहतर करने चाहिए. आने वाले समय में रूस ही भारत के काम आएगा बाकी जो देश मित्रता का दम भरते हैं वे सभी भारत का साथ छोड़ जाएंगे. ग्रहण के लगभग 90 तक इसका दुष्प्रभाव देखने को मिलेगा. धरती की अर्थ प्लेट हिल सकती है जिसके कारण हिमालय पर भी विपरीत असर पड़ेगा.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *