दिल्ली

सोनिया व राहुल गांधी पर दर्ज हो देशद्रोह का केस : मनजिंदर सिंह सिरसा

नीरज सिसौदिया, नई दिल्ली

दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के अध्यक्ष व शिरोमणी अकाली दल के राष्ट्रीय प्रवक्ता स. मनजिंदर सिंह सिरसा ने आज मांग करते कहा कि अखिल भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस कमेटी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी व पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ देश से धोखा करने व देशद्रोह का केस दर्ज किया जाये।
यहां जारी किए एक बयान में श्री सिरसा ने कहा कि एक बहुत ही हैरानीजनक व सनसनीखेज खुलासा हुआ है कि इन नेताओं ने राजीव गांधी फाउंडेशन के लिए चीन से पैसे लिये हैं। उन्होंने कहा कि यही मुख्य कारण है कि सोनिया गांधी व राहुल गांधी बार-बार हमारे सैनिकों और हमारे देश पर हमले कर रहे हैं और चीन के हम में बयानबाजी कर रहे हैं जबकि चीन ने हमारे 20 सैनिक शहीद किये हैं।
स. सिरसा ने कहा कि पहले राजीव गांधी ने बोफोर्स तोपों की खरीद में रिश्वत खा कर देश बेचा था व अब यह सामने आया है कि गांधी परिवार के इन दोनो सदस्यों ने चीन से अपनी फाउंडेशन के नाम पर पैसे लिये हैं। उन्होंने कहा कि यह देश से धोखा करने व देशद्रोह का स्पष्ट केस है व इनके खिलाफ इन दोषों के तहत केस दर्ज होना चाहिए।
अकाली नेता ने यह भी कहा कि इन्होंने उस चीन को देश के हित बेचे हें जो बार-बार लद्दाख व अन्य क्षेत्रों में हमले कर हमारी धरती हथियाना चाहता है। उन्होंने कहा कि यह मामला देश की सुरक्षा व हमारे बहादुर सैनिकों से जुड़ा है जो कि बेहद खराब मौसम की परवाह ना करते हुए हमारी धरती मां की रक्षा हमारे दुश्मनों से कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह बहुत ही शर्मनाक बात है कि इन्होंने देश के हित हमारे दुश्मन मुल्क को बेचे हैं।
उन्होंने कहा कि यह भी जांच की जानी चाहिए कि इन्होंने हमारे ही देश के खिलाफ चीन से क्या सौदेबाज़ी की है। देश कांग्रेसी नेताओं खास तौर पर गांधी परिवार की ऐसी तुच्छ हरकतों को कभी माफ नहीं कर सकता क्योंकि गांधी परिवार देश का नुक्सान करने पर तुला हुआ है।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *