दिल्ली देश

राजीव गांधी फाउंडेशन को मिले दान पर BJP ने मचाया बवाल..

यूपीए के शासनकाल में प्रधानमंत्री राहत कोष का पैसा राजीव गांधी फाउंडेशन में डोनेट किए जाने को लेकर बीजेपी का हमला जारी है। बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि जहां भ्रष्टाचार हुआ है वहां जांच होनी चाहिए जो मां बेटे ने देश की जनता की पॉकेट मारी की है उसका खुलासा होगा। जहां भी भ्रष्टाचार का नाम आता है वहां कांग्रेस का नाम जरूर आता है। बिना कांग्रेस के कोई भ्रष्टाचार हो ही नहीं सकता है। जनता विश्वास के साथ पीएम रिलीफ फंड में पैसा देती है और कांग्रेस ने उसके साथ विश्वासघात का काम किया है। उन्होंने आरोप लगाया कि यूपीए सरकार के दौरान प्रधानमंत्री राहत कोष का पैसा राजीव गांधी फाउंडेशन को ट्रांसफर किया गया।

बता दे कि पहले भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने इस मसले को उठाते हुए कहा कि एक परिवार की पैसे की भूख से देश को भारी नुकसान उठाना पड़ा है। शुक्रवार को लगातार तीन ट्वीट करते हुए नड्डा ने आरोप लगाया कि एक परिवार ने अपनी पूरी शक्ति पैसे को कमाने में लगा दी। कांग्रेस की इस सामंतवादी राजशाही को अपने फायदे के लिए किये गये इस लूट के लिए जनता से माफी मांगनी चाहिए।

नड्डा ने सिलसिलेवार व्यौरा देते हुए कहा कि भारत के लोग अपनी गाढ़ी कमाई प्रधानमंत्री रिलीफ फंड में डालते हैं, ताकि मुसीबत में लोगों की मदद की जा सके। लेकिन लोगों की गाढ़ी कमाई को एक परिवार द्वारा पोषित एक फाउंडेशन में डालना खुली लूट है।  यह लोगों के साथ धोखा है ।

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कह, “संकट में लोगों की मदद करने के लिए बना पीएमएनआरएफ, यूपीए के कार्यकाल में राजीव गांधी फाउंडेशन को पैसे दान कर रहा था।  पीएमएनआरएफ बोर्ड में कौन बैठा? सोनिया गांधी, राजीव गांधी फाउंडेशन की अध्यक्षता कौन करता है? सोनिया गांधी, यह पूरी तरह से निंदनीय है।”गौरतलब है कि भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने इस संदर्भ में ट्वीटर पर डॉक्यूमेंट भी शेयर किया है।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *