दुनिया देश मुंबई

आलिया ने फिर नवाजुद्दीन सिद्धीकी पर लगाया गंभीर आरोप, बोलीं- ‘पहले से ही किसी और…’

Share now

बीते कुछ महीनों से बॉलीवुड एक्टरआलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui)ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) के अलगाव की खबरें सामने आई थीं. वहीं अब नवाज से तलाक लेने के बाद कुछ बड़े खुलासे किए हैं. आलिया ने नवाजुद्दीन को एक गैरजिम्मेदार पिता होने के साथ, उनके प्रति अपमानजनक व्यवहार और शारीरिक हिंसा जैसी घटनाओं का भी खुलासा करके सबको हैरान कर दिया है.

सूत्रों  के अनुसार एक वीडियो इंटरव्यू में, आलिया ने नवाजुद्दीन के बारे में विस्तार से बात की और यह भी खुलासा किया कि यह उनके भाई शमास  सिद्दीकी थे जिन्होंने आलिया के बारे में कई झूठी बातों फैलाया. उसने यह भी खुलासा किया कि गर्भावस्था के दौरान उन्होंने इस सब के चलते काफी तकलीफ उठाई है.

आलिया ने कहा, “हमने साथ रहना शुरू कर दिया था. उनके भाई शमास भी हमारे साथ रहते थे. उन्होंने और मैंने एक फिल्म में काम किया था, फिर, धीरे-धीरे हम प्यार में पड़ गए और जुड़ गए. हमारी यात्रा तब फिर शुरू हुई. अंत में शादी का होकर ये प्यार खत्म होने लगा. शुरुआत से ही समस्याएं थीं. मुझे लगा कि यह बंद हो जाएगा लेकिन 15-16 साल हो गए हैं और मानसिक यातना बंद नहीं हुई है.”

नवाजुद्दीन की बेवफाई के बारे में बात करते हुए, आलिया ने कहा, “मुझे यह स्पष्ट रूप से याद है कि जब हम डेटिंग कर रहे थे और शादी करने वाले थे, तब भी वह किसी और के साथ पहले से ही रिश्ते में थे. हम शादी से पहले और बाद में भी बहुत लड़ते थे.”

आलिया ने अपनी गर्भावस्था के दिनों के बारे में बताते हुए कहा, “जब मैं गर्भवती थी, मुझे चेक-अप के लिए खुद ड्राइव करना पड़ा. मेरा डॉक्टर मुझे बताता था कि मैं पागल हूं और मैं पहली महिला हूं जो प्रसव के लिए अकेले आई है. मेरा प्रसव पीड़ा शुरू हो गई और नवाज और उनके माता-पिता वहां थे. लेकिन जब मैं दर्द में थी, तो मेरे पति मेरे साथ नहीं थे. वह कॉल पर अपनी प्रेमिका से बात कर रहे थे. मुझे सब इसलिए पता है क्योंकि तब फोन के बिल के साथ कॉल डीटेल भी मिला करता था.”

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *