बिहार

सुशांत राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया के खिलाफ जारी होगा लुकआउट नोटिस, मिले अहम सुराग

Share now

दिवाकर, पटना 

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी के मामले में उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. पहले खुलासा हुआ था कि रिया के बैंक अकाउंट में सुशांत सिंह राजपूत ने करोड़ों रुपए ट्रांसफर किए थे. अब पुलिस के हाथ कुछ और अहम सुराग लगे हैं जिसके कारण अब रिया के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी करने की तैयारी की जा रही है. इसके बाद रिया से पूछताछ की जाएगी.
एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले में उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती फंसती नजर आ रही हैं. खबरों के मुताबिक बिहार पुलिस इस मामले में रिया के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी करने पर विचार कर रही है. बिहार पुलिस को रिया चक्रवर्ती के खिलाफ कुछ बड़े सबूत हाथ लगे हैं. ऐसे में उन से पूछताछ करना जरूरी हो गया है. वहीं खबर ऐसी भी सामने आ रही है कि पुलिस रिया चक्रवर्ती से संपर्क नहीं साध पा रही है. फोन पर भी एक्ट्रेस से बात नहीं हो पा रही है. पुलिस के मुताबिक रिया लापता हो गई हैं.

पिछले कुछ दिनों से बिहार पुलिस ने सुशांत मामले में काफी तेजी दिखाई है. कई लोगों के बयान दर्ज कर केस को सही दिशा में आगे बढ़ाने और जांच को अंजाम तक पहुंचाने पर जोर दिया जा रहा है. मालूम हो कि मंगलवार को सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ FIR दर्ज करवाई थी. बताया गया था कि रिया लंबे समय से सुशांत को मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रही थीं. उन पर सुशांत को परिवार से दूर रखने के आरोप लगाए गए थे. रिया पर सुशांत को ब्लैकमेल करने की बात भी सामने आई है. इन्हीं पहलुओं पर जांच करते हुए अब रिया के खिलाफ बिहार पुलिस को कुछ सबूत हाथ लगे हैं.

ऐसे में अब कब रिया चक्रवर्ती का बयान बिहार पुलिस दर्ज करती है,ये देखने वाली बात होगी. वहीं रिया चक्रवर्ती की बात करें तो उन्होंने सुप्रीम कोर्ट में याचिका डाल इस केस को मुबंई शिफ्ट करने की मांग की है. दलील दी गई है कि एक ही मामले में दो अलग-अलग जगह जांच नहीं चल सकती.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *