दिल्ली

अब संगत के सामने आ जाएंगे मनजीत सिंह जीके और उसके साथियों के गुनाह : सिरसा

Share now

नीरज सिसौदिया, नई दिल्ली

दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के अध्यक्ष स. मनजिंदर सिंह सिरसा ने श्री अकाल तख्त साहिब के जथेदार साहिब ज्ञानी हरप्रीत सिंह द्वारा दिल्ली गुरुद्वारा कमेटी के संस्थानों में अनियमितताओं की जांच के लिए कमेटी गठित करने के फैसले का ज़ोरदार स्वागत किया है और कहा है कि इसके साथ गुरु की गोलक का दुरपयोग करने वाले और उनके साथियों द्वारा किए गुनाह संगत के सामने आ जायेंगे।
श्री अकाल तख्त साहिब के जथेदार द्वारा लिखे पत्र के जवाब में स. सिरसा ने कहा कि वह इस जांच से पूरी तरह सहमत हैं और जथेदार श्री अकाल तख्त साहिब द्वारा गठित किसी भी जांच कमेटी को पूरा सहयोग देंगे। उन्होंने कहा कि श्री गुरु हरिकृष्ण अस्पताल (गुरुद्वारा बाला साहिब रिंग रोड नई दिल्ली) और दिल्ली कमेटी के सभी संस्थानों में अनियमितताओं की जांच करवाये जाने के लिए पूरी तरह सहमत हैं और इसके लिए स्वंय बढ़ चढ़ कर सहयोग देंगे।
स. सिरसा ने कहा कि पहले भी कमेटी के सदस्य गुरमीत सिंह शंटी ने कुछ घोटाले बेनकाब किए थे जिस कारण मनजीत सिंह जी.के को अध्यक्षत पद से इस्तीफा देना पड़ा था और जांच कमेटी द्वारा पूरी जांच किए जाने से मनजीत सिंह जी.के द्वारा गुरु घर के पैसे से की गई हेरा-फेरी व उसके साथी सरना द्वारा अपने कार्यकाल के दौरान किए गए घोटालों का सच संगत के सामने आ जाएगा। उन्होंने कहा कि कमेटी ने बार-बार जी.के को आॅडिट कमेटी के आगे पेश हो कर सच्चाई बताने के लिए कहा था पर वह कभी पेश ही नहीं हुए। उन्होंने कहा कि अब श्री अकाल तख्त साहिब के आदेशों पर गठित जांच कमेटी द्वारा जब जांच की जाएगी तो उनके द्वारा गुरु घर के पैसे के किए गए घोटाले का सारा सच संगत के सामने आ जाएगा।

c

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *