हरियाणा

दबंग युवक ने बदमाश को दबोचा, थाने के समीप चली गोली

Share now

सोहना, संजय राघव
सोहना में एक दबंग युवक के सामने बदमाशों के हौसले पस्त होते दिखाई दिए जहां हिम्मत दिखाकर युवक ने बदमाशो का पीछा करके उसे पकड़ लिया ।हालांकि बदमाश ने उसके ऊपर गोली भी चला दी । लेकिन इसकी भी परवाह नहीं करते युवक की हिम्मत के सामने बदमाश को पस्त होना पड़ा। बदमाश युवक की बहन की चैन लेकर भाग रहे थे जहाँ पर युवक ने हिम्मत दिखाते हुए बदमाशों का पीछा किया उन्हें पकड़ लिया.


सोहना में इस समय बदमाशों का जमकर आतंक है. बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हैं कि आज दिनदहाड़े बाइक पर सवार बदमाशों ने एक महिला की चेन छीनने का प्रयास किया ।जब महिला व उसके भाई ने इसका विरोध किया तो बाइक पर सवार बदमाशों ने उनके ऊपर गोली चला दी ।गनीमत यह रही कि गोली महिला के भाई के पास से होती हुई निकल गई। इस बीच युवक ने बदमाश का पीछा करके उसे देवीलाल स्टेडियम के पास दबोच लिया ।वही दूसरा बदमाश बाइक लेकर फरार हो गया ।यह मामला सोहना थाने से मात्र 500 मीटर दूर ही घटित हुआ। हैरानी की बात यह है कि 20 मिनट तक भी मौके पर पुलिस नहीं पहुंची व भीड़ ने आरोपी को पकड़े रखा। व उसके हथियार को भी अपने में कब्जे में ले लिया ।हालांकि कुछ समय पहले भी थाने के ठीक समय सामने सरपंच पर दिनदहाड़े बदमाशों ने गोली चला दी थी।

सोहना में इस समय बदमाशों का जमकर आतंक है ।अगर पुलिस की सुरक्षा की बात करें तो कहीं दूर तक आम नागरिकों की सुरक्षा नजर नहीं आती ।ऐसा ही मामला सोमवार की शाम को देखने को मिला जब एक दमदमा निवासी नेहा अपने भाई दीपक के साथ बाजार में शॉपिंग के लिए आई उस समय बाइक पर सवार दो बदमाशों ने उसकी चेन को छीनने का प्रयास किया ।लेकिन उनके हाथ चेन नहीं आई जब उसके भाई व महिला ने आरोपियों का पीछा किया तो आरोपियों ने देवीलाल स्टेडियम के सामने महिला व युवक पर गोली चला दी । महिला ने बताया कि वह गांव दमदमा के रहने वाली रहने वाली वाली है वह अपने भाई के साथ शॉपिंग करने के लिए बाजार आई थी उस समय इन दोनों युवकों ने इस वारदात को अंजाम दिया.
थाना 500 मीटर दूर फिर भी 20 मिनट बाद पहुची पुलिस
पुलिस को सूचना मिलने के बाद करीब 20 मिनट बाद पुलिस मौके पर पहुंची हैरानी की बात यह है की वारदात से मात्र 500 मीटर दूर ही सोहना थाना है वहां से यहां तक पुलिस के आने में 20 मिनट लगे ।इस दौरान भीड़ ने आरोपी को पकड़े रखा ।
थाना प्रभारी मुकेश कुमार ने बताया कि आरोपी से उसके अन्य साथी की पूछताछ की जा रही है वह जल्द ही ही दूसरे साथी को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *