हरियाणा

16 साल की नाबालिग युवती की हत्या कर शव का अंतिम संस्कार किया, श्मसान घाट पहुंची पुलिस

Share now

संवाददाता, सोनीपत

हरियाणा के सोनीपत जिले के बडौली गांव में हॉरर किलिंग का मामला सामने आया है जिसमें एक 16 साल की युवती की हत्या कर शव का अंतिम संस्कार करने का आरोप उसके परिजनों पर ही लगा है। इस पूरे मामले की शिकायत युवती के प्रेमी के पिता ने थाना पहुंचकर दी। जिसके बाद पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी और शमशान घाट से सबूत जुटाने में लगी है।
वीओ-1-
सोनीपत के बडौली गांव में एक परिवार पर अपनी ही 16 साल की नाबालिग बेटी की हत्या कर शव के अंतिम संस्कार करने का आरोप लगा है। पुलिस डीएसपी जितेंद्र कुमार ने बताया कि उन्हें ऑनर किलिंग की शिकायत मिली है जिसकी जांच को जा रही है। बडौली गांव की 16 साल की युवती का प्रेम प्रसंग उसके पड़ोसी गांव के युवक से चल था था जिसको लेकर कई बार पंचायत भी हुई और बीते 27 सितम्बर को युवक को युवती के घर पर पकड़ा गया जिसके बाद युवती के परिजनों ने युवक पर 376 का मुकदमा दर्ज करवाया और पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। अब 3 अक्टूबर की रात युवती की हत्या कर शव के अंतिम संस्कार का मामला आया है। जिसमे पुलिस अब श्मशान घाट से सबूत जमा कर रही है और पूछताछ के कार्रवाई की जाएगी।
बाइट- डीएसपी जितेंद्र
वीओ-2 – वही इस पूरे मामले में युवती के परिजन भी मीडिया के सामने आए और सफाई दी। युवती के ताऊ ने बताया कि उनकी बेटी का प्रेम प्रसंग जरूर था जिसमे कई बार पंचायत भी हुई ओर लड़का उनके घर पर पकड़ा गया जिसके बाद पुलिस ने 376 की कार्रवाई कर लड़के को जेल भेज दिया। उनकी बेटी की मौत पेट दर्द से हुई है और ग्रामीणों की मौजूदगी में अंतिम संस्कार किया गया है। हॉरर किलिंग के सभी आरोप बेबुनियाद है।
पुलिस मामले की जांच में जुटी है। इस तरह हॉरर किलिंग की सूचना से ग्रामीण ओर आस पास के इलाके के लोग सकते में आ गए है। पुलिस के पास 6 लोगो के खिलाफ शिकायत है जिसमे पुलिस जांच के बाद जल्द कार्रवाई की बात कर रही है।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *